IPL 2022: मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा के फैन हुए रणवीर सिंह, कहा वो जल्द भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलेंगे

Ranveer Singh on tilak verma

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का अनुसरण कर रहे हैं और वह विशेष रूप से तीन युवा भारतीय खिलाड़ियों से प्रभावित हैं।

तीन क्रिकेटर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक, मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज तिलक वर्मा और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बल्लेबाज आयुष बडोनी हैं। 

'83' स्टार ने कहा कि तिलक ने एमआई के लिए कई 'परिपक्व' पारियां खेली हैं और आगे कहा कि वह उन्हें बहुत जल्द टीम इंडिया के लिए खेलते हुए देखते हैं।

"तिलक वर्मा, उमरान मलिक और आयुष बडोनी के पास भविष्य की बड़ी संभावनाएं हैं। उन्हें खेलते देखना रोमांचक है। मुझे लगता है कि ये सभी खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट का भविष्य हैं। विशेष रूप से तिलक ने मुंबई इंडियंस के लिए कई अच्छी और परिपक्व पारियां खेली हैं। सबसे कठिन परिस्थितियों में। मैं उन्हें बहुत जल्द तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए देख रहा हूं, "  सिंह को स्टार स्पोर्ट्स द्वारा जारी एक बयान में कहा गया था ।

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को भी रणवीर ने दुनिया के सबसे "रोमांचक" बल्लेबाजों में से एक होने के लिए सराहा।

उन्होंने कहा, "डु प्लेसिस दुनिया के सबसे रोमांचक बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्हें प्रदर्शन करते हुए देखना खुशी की बात है। जब वह अपने बल्ले का मुंह खोलते हैं तो यह एक्शन में कविता है । "

MI का मौजूदा आईपीएल में निराशाजनक प्रदर्शन रहा है, लेकिन वर्मा फ्रैंचाइज़ी के लिए एक बड़े सकारात्मक के रूप में उभरे हैं। 11 मैचों में 334 रन बनाने के बाद, वह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

SRH के उमरान मलिक अपनी ख़तरनाक गति के लिए शहर में चर्चा का विषय रहे हैं। उन्होंने हाल ही में आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी। उन्होंने 11 मैचों में 15 विकेट लिए हैं।

आयुष बडोनी की मौजूदगी से एलएसजी को काफी फायदा हुआ है। 22 साल के बडोनी ने 9 पारियों में 25.5 की औसत से 153 रन बनाए हैं जबकि अधिकांश मैचों में छठे नंबर पर बल्लेबाजी की है।


0/Post a Comment/Comments