IPL 2022: प्रियम गर्ग ने बताया मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज होने के बाद भी केन विलियमसन ने क्यों कराई उनसे पारी की शुरुआत


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में 65वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SunRisers Hyderabad) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला ग्राम इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर विरोधी टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए। इस दौरान प्रियम गर्ग (Priyam Garg) सलामी बल्लेबाज के तौर पाए उतरे और टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाई। जिसके बाद मुंबई इंडियंस (MI) को 3 रन से जीत हासिल हुई है। मैच में अपनी पारी से एक अच्छी शुरुआत दिलाने वाले प्रियम गर्ग ने जानिए क्या कहा…

मैने सलामी बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की थी : प्रियम गर्ग

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 65वें मैच अभिषेक शर्मा (ABHISHEK SHARMA) की लीग में अच्छी बल्लेबाजी करते आए हैं। लेकिन इस मैच में जल्दी आउट हो गए, जिसके बाद दूसरे सलामी बल्लेबाज प्रियम गर्ग (PRIYAM GARG) ने पारी को संभाला। युवा खिलाड़ी प्रियम गर्ग ने परिस्थिति के अनुसार 42 रनों की बेहद ही शानदार पारी खेली। इसके बाद प्रियम गर्ग ने कहा कि

“मुझे सलामी बल्लेबाजी में बहुत मजा आया। मैं नेट्स पर ओपनिंग का अभ्यास कर रहा था क्योंकि फ्रेंचाइजी ने मुझसे कहा था कि मैं इस सत्र टीम में सलामी बल्लेबाजी के तौर पर खेलूंगा। पहले नई गेंद थोड़ी हिल रही थी, लेकिन पुरानी गेंद अच्छी तरह से बैट पर आ रही थी”।

सनराइजर्स ने जीता मैच बचाई प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीद

सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को इस मैच में 3 रन से मात दी। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद अभी लीग के प्ले ऑफ के सफर में बनी हुई, हालांकि टीम का प्ले ऑफ में पहुंचना काफी कठिन नजर आ रहा है। लेकिन अभी टीम को उम्मीद कायम है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 13 मैच में 6 जीत के 12 अंक साथ आठवें स्थान पर है।

केन विलियमसन कप्तानी छोड़ वापस लौटे

केन विलियमसन इस मैच के बाद आखिरी मैच से पहले ही न्यूजीलैंड वापस लौट गए हैं। फ्रेंचाइजी में आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि की थी। केन विलियमसन के वापस लौटने की वजह निजी हैं। वो दूसरी बार पिता बनने वाले वालें हैं। जिसके बाद वो अपने परिवार एक साथ इस समय उपस्थित रहना चाहते हैं। इसलिए सनराइजर्स हैदराबाद के अंतिम मैच को छोड़कर वापस लौट गए हैं। अभी फ्रेंचाइजी की तरफ से एक बात को समाने नहीं रखा गया है कि केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में टीम का कप्तान कौन होगा? 22 मई को टीम को अपना अंतिम मैच खेलना है।

0/Post a Comment/Comments