‘कोहली की वजह से IPL 2022 से बाहर हुई RCB, उम्मीद है अब वह संन्यास ले लेंगे’, विराट पर भड़का ये बॉलीवुड एक्टर


आईपीएल(IPL) के 15वें सीजन में एक बार फिर आरसीबी (RCB) का इंडियन प्रीमियर लीग जीतने का ख्वाब, ख्वाब ही रह गया. गुजरात टाइटंस से एलिमिनेटर जीतने के बाद क्वालीफायर-2 में राजस्थान के हाथों मिली हार ने आरसीबी को आईपीएल के बाहर लाकर खड़ा कर दिया. इस बार टीम का कप्तान बदल जाने से उम्मीदें लगाई जा रहीं थी कि शायद कुछ अलग होगा, लेकिन ऐसा हो न सका. दूसरे कप्तान के साथ भी नतीजे वही रहे.

विराट कोहली का रहा सबसे खराब आईपीएल सीजन

विराट कोहली इस सीजन सबसे ज़्यादा संघर्ष करते हुए दिखे. उन्होंने टीम के लिए कुछ खास नहीं किया. पूरे सीजन उन्होंने सिर्फ 2 अर्धशतक ही लगाए. पूरे सीजन में 16 मैच खेलकर उन्होंने 21.31 के औसत से 341 रन ही बनाए. विराट के फैंस ने उनको पूरी तरह से सपोर्ट किया. वहीं कुछ ऐसे लोग भी दिखे, जिन्होंने विराट को बुरा भला और उल्टा सीधा कहा. एक बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर विराट को रिटायर होने की सलाह तक दे डाली.

इस एक्टर ने ट्वीट कर विराट को ठहराया हार का ज़िम्मेदार

अपनी गलत बयानी के लिए चर्चाओं में रहने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके ने विराट कोहली के बारे में एक ट्वीट कर लिखा, ‘प्रिय विराट कोहली मैंने आपसे आखिरी के मैचों में नहीं खेलने के लिए कहा था, लेकिन आपने मेरी बात नहीं मानी. आप ही कारण हैं कि आज RCB आईपीएल 2022 से बाहर हो गई. उम्मीद है. आप जल्द ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा करेंगे.’

फैंस की उम्मीदों पर फेरा पानी

हर बार की तरह इस बार भी लोगों ने आरसीबी की जीत की उम्मीद लगा ली थी, लेकिन आरसीबी उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पायी. अब आरसीबी के फैंस को एक और सीजन इंतज़ार करना पड़ेगा. इस बार बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस के भरोसे आयी थी. लेकिन वो प्लेऑफ को फाइनल में तबदील न कर सकी.

0/Post a Comment/Comments