IPL 2022, MI vs SRH Match Report:19वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार की इस समझदारी की वजह से सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता हारा हुआ मैच, विलियमसन ने डूबा दी थी लुटिया

इंडियन प्रीमियर लीग में 65वां मैच मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। मैच में मुंबई इंडियंस ( MI) के कैप्टन रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) ने 6 विकेट खोकर 193 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी मुंबई इंडियंस ने काफी अच्छी शुरुआत के बाद अंत में शानदार शॉट खेलते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए। जिसके बाद 3 रन से मैच सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत लिया।

राहुल त्रिपाठी की शानदार पारी मुंबई इंडियंस पर भारी

टॉस हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए हैं। इस पारी में राहुल त्रिपाठी की शानदार पारी शामिल है। उन्होंने 44 गेंदों पर 76 रन की 172 के स्ट्राइक रेट से पारी खेली। जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल है। सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही।

पावरप्ले में ही उनके बेहतरीन सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा का विकेट गिर गया। लेकिन राहुल त्रिपाठी की पारी ने टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। पारी में अभिषेक शर्मा ( 9 रन), रियान पराग ( 42), राहुल त्रिपाठी (76), निकोलस पूरन ( 38), एडन मार्क्रम ( 2 ) और वेसिंगटन सुंदर ( 9 ) रन बनाकर आउट हुए हैं। कप्तान केन विलियमसन (8) रन पर नॉटआउट रहे हैं।

मुंबई इंडियंस की तरफ से रमनदीप सिंह ने तीन ओवर्स में 20 रन देकर तीन विकेट लिए। डेनियल सैम, रिले मेरेडिथ और जसप्रीत बुमराह ने एक एक विकेट अपने नाम किया है।

मुंबई इंडियंस ने दिखाई आतिशी बल्लेबाजी

मुंबई इंडियंस को इस मैच में एक अच्छी शुरुआत मिली। टीम के दोनो सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और रोहित शर्मा ने पारी के आधे ओवर्स के बाद कोई विकेट नहीं दिया। लेकिन जैसे ही रोहित शर्मा और ईशान किशन आउट हुए टीम के विकेट लगातार गिरे। लेकिन बीच में टीम डेविड ने एक विस्फोटक पारी खेली एल, उन्होंने मात्र 18 गेंदों मे 46 रन बनाए। टीम को जीत दिलाता नजर आ रहे टीम डेविड रनआउट हो गए।

0/Post a Comment/Comments