IPL 2022; LSG VS KKR: आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंची ये 2 टीम, अब 2 जगह के लिए इन 3 टीमों के बीच है टक्कर


इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) के लीग मैच अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। बीती रात 18 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) और कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) के बीच मैच खेला गया। केकेआर के लिए ये जरुरी जीत वाला मैच था, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) को लखनऊ सुपर जायंट्स ( LSG) के खिलाफ 2 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद अब केकेआर का सफर लीग मैच से खत्म हो गया है, तो वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स ( LSG) प्लेऑफ के लिए प्रवेश करने वाली दूसरी टीम बन गई है। जानिए क्या है प्वाइंट टेबल की सभी टीम की पोजीशन…

LSG कोलकाता को हराकर पहुंची प्ले ऑफ में

20वां ओवर डालने से पहले क्या हुई थी केएल राहुल से बात और क्या था प्लानिंग, मार्कस स्टोयनिस ने मैच के बाद किया खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग के 66वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मैच में लखनऊ में 2 रन से जीत दर्ज की है। इस जीत के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स टीम में कई दावेदार हैं। इस मैच में लखनऊ टीम का बेस्ट परफॉर्मेंस सामने आया। जिसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने 14 मैच में 9 मैच जीतकर 18 अंक के साथ प्लेऑफ में प्रवेश ले लिया है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) 14 मैच में 6 जीत और 12 अंक के साथ 6वें स्थान पर है।

आईपीएल में टॉप चार टीम

गुजरात टाइटंस ( GT) आईपीएल प्वाइंट टेबल में 13 मैच में 10 टीम के 20 अंक के साथ पहले स्थान पर है। साथ ही सबसे पहले क्वालीफाई करने वाली टीम बन गई है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) 14 मैच में 9 जीत के साथ 18 अंक के साथ दूसरी टीम है।

इस साल इन दोनों टीम का पहला आईपीएल सीजन था। जिसके बाद दोनों ही टीम पहली बार लीग में प्ले ऑफ में भी पहुंचने वाली पहली दोनों टीम बन गई हैं। राजस्थान रॉयल्स ( RR) 13 मैच में 8 जीत के 16 अंक के साथ तीसरे और दिल्ली कैपिटल्स ( DC) 13 मैच में 7 जीत के 14 अंक के साथ चौथे स्थान पर है।


प्ले ऑफ की जंग अभी है बरकरार

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के प्ले में पहुंच जाने के बाद अभी बाकी के दो स्थान के लिए टीम के बीच संघर्ष चल रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB) 13 मैच में 7 जीत के 14 अंक के साथ पांचवे स्थान पर है। आज 19 मई को गुजरात टाइटंस के साथ होने वाला मैच करो या मरो वाला है। वहीं पंजाब किंग्स ( PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) भी अभी रेस में है।

दिल्ली के आगमी मैच में अगर दिल्ली हार जाती है और आज के मैच में आरसीबी हार जाती है। तब इन दोनों टीम का प्ले ऑफ में चांस हैं। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ( CSK), मुंबई इंडियंस ( MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) पूरी तरह से लीग मैच से बाहर हैं।

0/Post a Comment/Comments