IPL 2022, KKR vs SRH: “केन विलियमसन नहीं रहेंगे अब हैदराबाद के कप्तान” प्लेऑफ से बाहर हुई SRH तो जमकर ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी


इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में 62वा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया। इस मैच में केकेआर के कैप्टन श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। केकेआर में 177 रन बनाए, जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 123 रन की बना सकी। जिसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने 54 रन से मैच जीत लिया।

KKR ने जीता मैच, आंद्रे रसेल के ऑल राउंडर प्रदर्शन से खुश हुए फैंस

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 आवर्स में 177 रन बनाए हैं। इस पारी में आंद्रे रसल की (49) रन की नाबाद पारी और सैम बिलिंग की ( 34) रन की पारी ने फैंस का दिल जीत लिया। वहीं अन्य बल्लेबाजों ने भी कमाल किया। वहीं टीम के गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। आंद्रे रसल ने आज बल्ले से ही नही बल्कि गेंद से भी कहर ढाया है। मैच में 3 विकेट भी लिए हैं।

सनराइजर्स की प्ले ऑफ की राह मुश्किल हुई

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 54 रन से मैच हारा हैं। जिसके बाद टीम की प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीद कम हो गई है। केकेआर के 178 रन के स्कोर के पीछे सनराइजर्स हैदराबाद के युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा 43 रन बना सके। जबकि टीम के 6 खिलाड़ी सिंगल डिजिट तक ही पहुंच सके, जिसके बाद केकेआर ने 54 रन से मैच जीत लिया।


0/Post a Comment/Comments