IPL 2022: रविंद्र जडेजा का साथ नहीं दे रही किस्मत, अब IPL 2022 में CSK से बाहर हुए जडेजा! ये वजह आई सामने

Ravindra Jadeja

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) का संस्करण लीग की शुरुआत में ऑल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) के लिए सबसे बेहतरीन सालों में से एक होगा, इसी उम्मीद की जा रही थी। लेकिन बीते एक दिन रविंद्र जडेजा पर बहुत भारी पड़े है। ये वो समय है जोकि रविंद्र जडेजा किसी बुरे सपने की तरह भूलना चाहेगे। पहले चेन्नई के सबसे महंगे खिलाड़ी उसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ( CSK) के कैप्टन लेकिन टीम की हार और फॉर्म से परेशान होकर कप्तानी से इस्तीफा और अब टीम से बाहर? रविंद्र जडेजा अब चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते है। जानिए क्या है इसके पीछे का कारण….

IPL 2022 से रुल्ड आउट हो सकते है रविंद्र जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) इस साल लीग में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और कप्तानी किसी में भी हिट नही रहे हैं। इसी के साथ ही अब बाकी के बचे मैच से रूल आउट हो सकते हैं। दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB) के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स ( CSK) के मैच में फील्डिंग के दौरान रविंद्र जडेजा को शरीर के ऊपरी हिस्से में मांशपेशियों में तनाव की समस्या हुई थी। जिसके बाद रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) को दिल्ली कैपिटल्स ( DC) के साथ मैच में उन्हें बाहर कर दिया गया था। दिल्ली टीम के साथ चेन्नई मैच जीत गई थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, अब रविंद्र जडेजा बचे हुए सीजन से बाहर होने वाले है। ऐसा करने के पीछे चेन्नई सुपर किंग्स की मंशा ये भी हो सकती है कि चेन्नई सुपरकिंग्स को अब तीन मैच और खेलने हैं। अगर तीनों मैच जीत भी जाती है तब भी 14 अंक के साथ प्ले ऑफ में नहीं पहुंच पाएगी। जिसके बाद खिलाड़ी की इंजरी से कोई लापरवाही नहीं लेना चाहेगी।

विश्व कप को देखते हुए रेस्ट लेना सही

रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) भारतीय क्रिकेट टीम में पिछली सीरीज से पहले लगभग छ महीने से इंजर्ड थे। जिसके बाद शानदार तरीके से वापसी की थी। लेकिन ये आईपीएल उनके लिए अच्छा नहीं रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 10 मैच में 116 रन देकर पांच विकेट लिए है। साथ ही ऑल राउंडर सौराष्ट्र के खिलाड़ी को टी20 विश्व कप के लिए भी महत्वपूर्ण खिलाड़ी माने जा रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी के लिए खिलाड़ी ने जीत से शुरुआत की थी। लेकिन उसके बाद टीम की हार के बाद रविंद्र जडेजा को दर्शको के साथ साथ क्रिकेट पंडित से भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।


0/Post a Comment/Comments