IPL 2022: अंबाती रायडू ने अचानक क्यों किया CSK के लिए आगे नहीं खेलने का फैसला, CEO काशीविश्वनाथन ने बताई नाराजगी की वजह


भारतीय पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं. रायडू इंटरनेशनल क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं. वहीं, अब उन्होंने आईपीएल से भी संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी. हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. ट्वीट के मुताबिक आईपीएल में ये उनका आख़िरी साल था.

ट्वीट कर कहा यही खत्म कर रहा 14 साल का सफर

अंबाती रायडू ने ट्वीट करके लिखा, “मुझे ये घोषणा करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि ये मेरा अंतिम आईपीएल है. 13 सालों में आईपीएल की 2 सबसे सफल टीम के लिए खेलकर मुझे बेहद ख़ुशी मिली. इसके लिए मै मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का हमेशा शुक्रगुजार रहूँगा.”

बाद में किया ट्वीट डिलीट, काशी विश्वनाथन ने बताई वजह

संन्यास की जानकारी देने के बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. इस बात की वजह साफ करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सीइओ काशी विश्वनाथन कहा,

‘नहीं वह(रायडू) संन्यास नहीं ले रहे हैं. शायह वो अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हैं और इसके चलते उन्होंने ऐसा किया है. बस यह एक मनोवैज्ञानिक बात है. मुझे लगता है वो हमारे साथ रहेंगे.’

इससे पहले भी कर चुके हैं ऐसा

बता दें कि अंबाती रायडू ने साल 2019 में विश्व कप की टीम में चयन न होने वजह से संन्यास लेने का फैसला किया था. लेकिन कुछ वक़्त बाद उन्होंने अपने संन्यास लेने वाले फैसलो को बदल लिया था. वहीं, अब दूसरी बार रायडू की तरफ से ऐसा किया गया है.

वहीं अगर इस साल की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल अंबाती रायडू को 6.75 करोड़ रूपए की मोटी रकम देकर खरीदा था. रायडू अब तक इस सीजन में चेन्नई के लिए कुल 12 मैच खेल चुके हैं, जिसमे उन्होंने 27.10 की औसत से 271 रन बनाए हैं. रायडू का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. इस साल पूरी चेन्नई टीम का प्रदर्शन निंदनिय रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल 12 में से सिर्फ 4 मुकाबले जीते हैं.

0/Post a Comment/Comments