लीग मैच ख़त्म होने के बाद IPL 2022 में मिले वो 3 गेंदबाज जो IPL 2023 में मचायेंगे धूम, विरोधियों में अभी से डर का माहौल


आईपीएल को इस साल की टॉप 4 मिले चुकी हैं. आज आईपीएल का आखरी मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है. आज के बाद से आईपीएल के प्लेऑफ के मैच होने शुरू हो जाएंगे. प्लेऑफ में पहुचने वाली सारी टीमें अपने अभ्यास में लग गई हैं. हर टीम इस उम्मीद से प्रैक्टिस कर रही है कि इस बार का फाइनल उसे ही जीतना है. इस बार दो नई टीमें भी फाइनल के लिए लड़ाई लड़ेंगी. हम आपको ऐसे गेंदबाज़ बताने जा रहे हैं, जो अलगे सीजन आग लगा देंगें.

1. जोफ्र आर्चर

जोफ्रा आर्चर को इस साल मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन में खरीदा था. हालांकि, अपनी चोट के कारण जोफ्र टीम में शामिल नहीं हो सके उन्होंने टीम के लिए इस सीजन एक भी मुकाबला नहीं खेला है. आईपीएल 2020 में पर्पल कैप पाने वाले जोफ्र से उम्मीद लगाई जा रही है कि वो अलगी साल सीजन में वापस आएंगे और आग लगा देंगें. आर्चर ने अब तक आईपीएल में कुल 34 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 46 विकेट लिए हैं.

2. दीपक चाहर

अपनी चोट के चलते इस सीजन को न खेल पाने वाले दीपक चाहर को इस साल चेन्नई ने इस सीजन 14 करोड़ की कीमत देकर खरीद लिया था. दीपक चाहर अपनी इंजरी के चलते इस सीजन टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए थे. वहीं, उम्मीद लगाई जा रही है कि वो अपने अगली साल खतरनाक अंदाज़ में दिखाई देंगें. दीपक चाहर ने अब तक आईपीएल में कुल 55 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 59 विकेट लिए हैं.

3. उमरान मलिक

इस आईपीएल स्पीड से सबको हैरान करने वाले उमरान मलिक ने इस साल बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है. इस साल की तरह अगली साल भी उनसे यही उम्मीद लगाई जा रही है कि वो अगले साल भी इसी तरह से प्रदर्शन करेंगे. उमरान इस साल आईपीएल की सबसे तेज़ गेंद फेंकने वाले खिलाड़ी भी बने.

0/Post a Comment/Comments