IPL 2022: हो गई भविष्यवाणी, इरफान पठान ने कहा 29 मई को इन 2 टीमों के बीच होगा आईपीएल का फाइनल, बाहर होंगी ये 2 टीमें


इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में आज लीग मैच के बाद क्वालीफायर और 29 मई को फाइनल का इंतजार है। लीग में चार टीम क्वालीफाई कर चुकी हैं। जिसके बाद अब सभी दिग्गज अपनी अपनी टीम के लिए सपोर्ट में लग गए हैं, लेकिन सबसे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ( Irfan Pathan) ने आईपीएल टीम में इस 15वे संस्करण में फाइनल मैच में किन दो टीम के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा। इस बात की भविष्यवाणी कर दी है। जानिए इरफान पठान ने किन दो टीम के बीच फाइनल मैच होगा इस बात के बारे में बताया है।

इन 4 टीमों ने बनाई है प्लेऑफ में जगह

इस आईपीएल सीजन गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्ले ऑफ में पहुंची हैं। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस पूरे सीजन अच्छा प्रदर्शन करती हुई प्वाइंट टेबल की टॉपर बनाकर 14 में 10 मैच जीत कर 20 अंक के साथ पहले स्थान पर है।

राजस्थान रॉयल्स 9 जीत के बाद दूसरे स्थान पर है। लखनऊ सुपर जायंट्स भी 9 जीत के साथ तीसरे स्थान पर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 8 जीत के साथ चौथे स्थान पर है।

ये दो टीम खेलेंगी फाइनल मैच: इरफान पठान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान का मानना है कि इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) के बीच खेला जाएगा। जिस तरह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्ले ऑफ में पहुंची है। वो बाकी की टीम के लिए वेक अप कॉल है। वहीं राजस्थान रॉयल्स एक आईपीएल सीजन जोकि आईपीएल के पहला सीजन था, उसे जीत चुकी है। जिसके बाद इरफान पठान का मानना है कि 29 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच फाइनल खेला जाएगा।

दोनों नई आईपीएल टीम पहुंची फाइनल में

आईपीएल के इस सीजन में दो नई आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) को इस सीजन एंट्री मिली थीं। जिसके बाद पहले ही सीजन में ये दोनों टीम क्वालीफाई कर चुकी हैं।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस और केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स में काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं। दोनों टीम का दिग्गज फ्रेंचाइजी के ऊपर इस सीजन भारी पड़ी है। लेकिन इरफान पठान का मानना है कि ये दोनों टीम फाइनल का खिताब नही जीत पाएगी।

0/Post a Comment/Comments