IPL 2022: रोहित शर्मा को भी करो बाहर, आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की खराब रणनीति पर भड़के वीरेंद्र सहवाग

IPL 2022 से मुंबई इंडियंस बाहर हो चुकी है। इस बार टीम के ख़राब प्रदर्शन और टीम के बाहर होने की कई कारण बताया जा रहें हैं। इनमें सबसे बड़ा कारण रहा टिम डेविड को लेकर थिंक टैंक की स्ट्रेटजी। आपकी जानकारी के लिए बता दें, 8 करोड़ रुपये लुटाकर मुंबई की टीम ने टिम डेविड को ख़रीदा और इस सीजन में उन्हें सिर्फ 7 मैच खेलने दिया गया। जिसे देखते हुए वीरेंद्र सहवाग काफ़ी खफा हैं।

टिम डेविड को लेकर गलत रणनीति पर कई सवाल उठे, जहां मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लपेटे में लिया गया और बाहर करने तक की बात कही गईं। जानकारी के लिए यह बता दें, वीरेंद्र सहवाग ने यह बड़ा बयान क्रिकबज के यूट्यूब चैनल पर दिया है, जहां उस वक्त पैनल में अजय जडेजा भी उपस्थित थें, और दोनों ने टीम को लेकर अपनी बात रखी।

मुंबई इंडियंस को टिम डेविड पर भरोसा रखना था

अजय जडेजा ने कहा कि, “मुंबई इंडियंस को टिम डेविड पर जो भरोसा दिखाना चाहिए था वो उन्होंने नहीं दिखाया. अगर दिखाया होता तो ये इस सीजन सरप्राइज पैकेज साबित होते. अगर यही करना था तो फिर उन्हें खरीदने में दिलचस्पी क्यों दिखाई. करोड़ों रुपये फिर नहीं लुटाने चाहिए थे।”

वीरेंद्र सहवाग के निशाने पर आए रोहित शर्मा

टिम डेविड को लेकर जडेजा ने जो कहा, वीरेंद्र सहवाग ने उसे वहीं उठाया और जवाब देते हुए कहा, रोहित शर्मा को सहवाग ने कहा,“मुझे लगता है बहुत ज्यादा उम्मीदें पाल थी मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड से. लेकिन इसके लिए उन्हें मौके देने चाहिए थे.”

उन्होंने कहा, “मेरी समझ से एक खिलाड़ी को ड्रॉप करने से पहले उसे इतने मौके देने चाहिए कि वो खुद ही बोल पड़े कि अब मुझसे नहीं हो रहा.”

वीरेंद्र सहवाग ने आगे एक और बड़ा बयान दिया वीरू ने कहा,“अगर टिम डेविड को सिर्फ 2 मैच में देखकर ड्रॉप किया था, तो फिर उस हिसाब से मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा को भी नहीं खिलाना चाहिए था. उन्हें भी बाहर करना था. वो तो इस पूरे सीजन नहीं चले. उन्होंने 30-40 रन बनाए पर मैच विनिंग प्रदर्शन नहीं किया. टिम डेविड ने कम से कम छोटी मगर मैच जिताने जैसी बड़ी पारी तो खेली।”

सहवाग ने उम्मीद के साथ कहा कि,“मुंबई इंडियंस के अगले सीज़न में टिम डेविड को पूरा मौका मिलेगा, क्योंकि उनकी जगह टीम में बन चुकीं है। उन्होंने ये नहीं कहा कि मुझे पोलार्ड की जगह खिलाओ। उन्होंने वो जगह अब बना ली है और अगले सीज़न में वह टीम का अहम हिस्सा होंगे।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, IPL 2022 में मुंबई इस सीजन जो भी मुकाबले जीती है, उसमें टिम डेविड का अहम योगदान भी रहा है। उन्होंने 8 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 217 की स्ट्राइक रेट खेला।

0/Post a Comment/Comments