IPL 2022: अंबाती रायडू ने आईपीएल से किया संन्यास का ऐलान, इन 2 लोगों का किया शुक्रगुजार, जानिए क्या बाकी बचे मैच में होंगे CSK का हिस्सा


आईपीएल 2022 खत्म होने की कगार पर है. आईपीएल की 2 सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स इस आईपीएल से बाहर हो चुकी हैं, दोनों टीम के लिए बाकी बचे दोनों मैच सिर्फ औपचारिकता मात्र रह गये हैं. आईपीएल के इतने सालों में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स इतने बुरे दौर से गुजर रही है. इससे पहले जब दुबई में आईपीएल खेला गया था, तब भी सुरेश रैना विवाद की वजह से टीम के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था. और इस बार सुरेश रैना के साथ रविंद्र जडेजा को भी चेन्नई सुपर किंग्स ने बीच आईपीएल बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इसी बीच फ्रेंचाइजी के लिए एक और बुरी खबर आ रही है, टीम का सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी बीच आईपीएल ही संन्यास का ऐलान कर दिया है.

अंबाती रायडू ने आईपीएल से लिया संन्यास

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अंबाती रायडू ने मिडिल आर्डर में काफी बेहतरीन काम किया है, लेकिन अब इस खिलाड़ी ने अपने 14 साल के आईपीएल करियर को अब विराम देते हुए आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर दिया है. अंबाती रायडू ने इसकी घोषणा ट्वीटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करके किया.

अंबाती रायडू ने लिखा

“मुझे ये घोषणा करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि ये मेरा अंतिम आईपीएल है. 13 सालों में आईपीएल की 2 सबसे सफल टीम के लिए खेलकर मुझे बेहद ख़ुशी मिली. इसके लिए मै मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का हमेशा शुक्रगुजार रहूँगा.”

0/Post a Comment/Comments