IPL 2022: पृथ्वी शॉ ने 10.5 करोड़ में खऱीदा अपने सपनों का घर, तस्वीरें हुई वायरल


मुंबई सपनों का शहर है और कई मशहूर हस्तियों, क्रिकेटरों और देश के प्रमुख लोगों का घर है। धोनी , विराट कोहली, रोहित शर्मा आदि के बाद दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा वेस्ट में अपने सपनों का घर 10.5 करोड़ रुपये में खरीदा है।

इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पृथ्वी शॉ ने केसी रोड पर एमजे शाह द्वारा प्रोजेक्ट 81 ऑरेट में स्थित आठवीं मंजिल का अपार्टमेंट खरीदा है।

संपत्ति पिरामिड डेवलपर्स और अल्ट्रा लाइफस्पेस द्वारा विकसित की गई है। रिपोर्ट पढ़ी:

2,209 वर्ग फुट के कारपेट एरिया और 1,654 वर्ग फुट के टैरेस वाला अपार्टमेंट आवासीय टावर 81 ऑरेट की 8वीं मंजिल पर है । सौदे के हिस्से के रूप में, शॉ को तीन कार पार्किंग स्लॉट तक विशेष पहुंच भी मिलेगी।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि खरीदार ने लेनदेन के लिए पहले ही 52.50 लाख रुपये का स्टांप शुल्क चुकाया था। जबकि घर 31 मार्च को खरीदा गया था, इसे 28 अप्रैल को पंजीकृत किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, शॉ ने कथित तौर पर स्टांप शुल्क के रूप में INR 52.50 लाख का भुगतान किया था। घर की कुल राशि बल्लेबाज के पिछले पांच साल के आईपीएल वेतन के लगभग बराबर थी।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पृथ्वी को दिल्ली की राजधानियों ने आईपीएल 2018 की नीलामी में 1.2 करोड़ रुपये में लिया था और उसी राशि के लिए अगले तीन सत्रों के लिए बनाए रखा गया था। हालांकि, सनसनीखेज सलामी बल्लेबाज को आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले 7.5 करोड़ रुपये में बरकरार रखा गया था।

प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज अब बचे हुए मुकाबलों में अपने अवसरों का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की उम्मीद करेगा। वह अगली बार 5 मई को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आगामी गेम में एक्शन में दिखाई देंगे।

कोई वर्णन उपलब्ध नहीं।

पृथ्वी शॉ ने इस इमारत की 8वीं मंजिल में एक अपार्टमेंट खरीदा है - 81 औरीट

0/Post a Comment/Comments