हार्दिक पंड्या में क्‍यों दिख रही धोनी की झलक? IPL जीतने के बाद सेलिब्रेशन में किया कुछ ऐसा जीत लिया 130 करोड़ भारतीयों का दिल


आईपीएल के 15वें सीजन का फाइनल मैच गुजरात में अहमदाबाद के नरेंद्र मोडी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस(GT) और राजस्थान रॉयल्स(RR) के बीच खेला गया था. इस मैच को गुजरात ने आसानी के साथ 7 विकेट से जीत लिया.

हालांकि, शुरुआत में थोड़ी परेशानी गुजरात को भी हुई थी, लेकिन बाद में टीम के मिडिल ऑर्डर ने ज़िम्मे को संभालते हुए टीम को एक शानदार जीत से रूबरू करवाया. जीत के बाद गुजरात टाइटंस जश्न मनाते हुए दिखे. इस जश्न में लोगों को हार्दिक पांड्या के अंदर महेंद्र सिंह धोनी दिखाई दिए.

पांड्या में क्यों आए धोनी नज़र, देखें वीडियो

हार्दिक पांड्या इंडियन टीम के खिलाड़ी रहे चुके हैं और उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की कप्तानी में टीम के लिए खेला हुआ है. हार्दिक पांड्या को जब आईपीएल की ट्रॉफी दी गई तो उन्होंने परम्परागत ट्रॉफी टीम के खिलाड़ियों के नाम कर दी. हार्दिक की इस बात ने लोगों का दिला जीत लिया. इसके बाद उनकी खूब तारीफ की जा रही है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने बरसाया प्यार

हार्दिक ने जिस तरह से ट्रॉफी को टीम के खिलाड़ियों को थमाया उसे देख लोगों ने उन पर जमकर अपना प्यार बरसाया. ट्वीटर पर लोगों ने उनकी तारीफों की झड़ी लगा दी. एक यूजर न कमेंट करते हुए लिखा,

‘हार्दिक ने ट्रॉफी यंगस्टर्स को दे दी और खुद कोने में चले गए यह हमने देखा है.’

एक यूजर ने लिखा, ‘आईपीएल ट्रॉफी टीम को देना, कप्तान का कोन में खड़े होकर सेलिब्रेट करना यह परंपरा हमेशा बरकरार रहेगी.’

हार्दिक पांड्या में क्यों दिखे धोनी?

ट्रॉफी जीतकर खिलाड़ियों को दे देना और खुद कोने में खड़े हो जाना, इस प्रथा की शुरुआत पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने की थी. इसके बाद कप्तान विराट कोहली भी ऐसा ही किया करते थे.

आईपीएल के इस सीजन में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी ऐसा ही किया. हार्दिक इस बात को देखते ही लोगों ने धोनी को याद करना शुरू कर दिया और उनमे लोगों को धोनी नज़र आने लगे.


0/Post a Comment/Comments