GT VS MI: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा के चेहरे का उड़ा रंग, तो रोहित शर्मा की बीवी रितिका के रिएक्शन हुए वायरल, देखें वीडियो


इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में बीती रात गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) और मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) के बीच एक रोमांचक मैच देखने को मिला। पहले चरण में मुंबई इंडियंस ( MI) को हरा चुकी गुजरात टाइटंस ( GT) को मुंबई के हाथों इस मैच में हार मिली। मैच तो बेशक मैदान कर खेला जा रहा था, लेकिन दर्शकों के लिए एक और रोमांचक मैच इस विश्व की ग्लैमरस लीग के लिए स्टैंड में भी एक मैच चल रहा था। जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह ( Ritika Sajdeh) और गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्तांकोविक ( Natasa Stankovic) के बीच स्टैंड में चल रहा था।

जब हार गेंद पर बदल रहा था खेल और रिएक्शन

पिछली रात मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच चल रहीं टक्कर काफी रोमांचक हो गई। दोनों टीम अपने अपने पूरे मैच को खेलकर दूसरी पारी के अंतिम ओवर यानी 20वें ओवर तक का पहुंची। 20 वें ओवर में रोमांच चरम पर था और ये मैच गुजरात टाइटंस के पक्ष में साफ तौर पर नजर आ रहा था।
गुजरात टाइटंस की तरफ से राहुल तेवतिया और डेविड वार्नर दोनों विस्फोटक बल्लेबाज क्रीज पर थे और राशिद खान का आना बाकी था। तो वहीं अंतिम ओवर में मात्र 5 रन की तरकार थी। जिसके बाद मुंबई इंडियंस की तरफ से डेनियल सैम्स गेंदबाजी के लिए आए, जिनसे कप्तान रोहित शर्मा ने पूरे चार ओवर भी नही डलवाए थे। हालांकि गेंदबाज अपने पिछले दो ओवर्स में 15 रन ही खर्च किया था। इस समय दोनों टीम का सपोर्ट करने आई खिलाड़ियों की पत्नियों के बीच काफी घबराहट देखी जा सकती थी।

नताशा स्टेंकोविक और रितिका सजदेह के रिएक्शन हुए खूब वायरल

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस मैच के अंतिम ओवर में नताशा स्टेंकोविक और रितिका सजदेह के रिएक्शन काफी वायरल हुए। ओवर की शुरुआत में मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह गंभीर नजर आई तो जब मैच खत्म हुआ तब गुजरात टाइटंस की हार के बाद, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेंकोविक गंभीर दिखी। इस पूरे सीजन हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेंकोविक टीम को सपोर्ट करते नजर आई हैं।

हालांकि इस मैच में मुकाबला आईपीएल प्वाइंट टेबल की सबसे ऊपर और सबसे नीचे की टीम के बीच था। लेकिन मैच में मुंबई इंडियंस ने जिस तरह का खेल दिखाया वो पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खेल जैसा था। मुंबई इंडियंस प्ले ऑफ की रेस से बाहर है। तो वहीं गुजरात टाइटंस को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बस एक जीत की दरकार है। गुजरात टाइटंस जीत के रथ पर सवार थी, लेकिन पिछले दो मैच लगातार हार चुकी है।

0/Post a Comment/Comments