CSK vs RR: राजस्थान के खिलाफ धोनी इस युवा खिलाड़ी का करायेंगे डेब्यू, ऐसी होगी चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग XI


आज IPL सीजन 15 में राजस्थान रॉयल्स (RAJASTHAN ROYALS ) और चेन्नई सुपर किंग्स(CHENNAISUPER KINGS) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम के 7:30 बजे से मैच खेला जाना वाला है। आज हम इस लेख के जरिए चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करने जा रहे हैं ।

हो चुकी है प्लेऑफ के रेस से बाहर

आपको बता दे पिछले साल आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस आईपीएल में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई और अभी तक उन्होंने अपने 13 मुकाबले में केवल 4 में ही जीत हासिल कर पाए है वहीं 9 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है । पहले से ही प्लेऑफ के रेस से बाहर हों चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मुकाबले में बिना किसी दबाव के खेलते हुए नजर आएगी ।

वहीं अगर हम दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स की बात करे तो राजस्थान रॉयल्स के लिए ये मुकाबला जीतना काफ़ी जरूरी है टॉप 2 में अपनी जगह पक्की करने के लिए । राजस्थान रॉयल्स इस समय पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर मौजूद है ।

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया बीच आईपीएल में कप्तान की हेरा फेरी

इस आईपीएल के शुरुवात से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को अपने टीम का कप्तान नियुक्त किया था मगर शुरुवाती मैचों में मिले हार के कारण बीच आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हे हटाकर फिर एक बार एमएस धोनी को टीम का कप्तान बना दिया ।

आज देंगे युवाओं को मौका

प्लेऑफ के रेस से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स आज अपने कई सारे युवा खिलाड़ियों को खेलना का मौका दे सकती है जिसमें अंडर 19 ऑलराउंडर राजवर्धन हंगेरकर भी शामिल है । आपको बता दे चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच में कुछ बदलाव कर सकती है जो इस प्रकार है ।

संभावित प्लेइंग इलेवन:

ऋतुराज़ गायकवाड़, डेवॉन कॉन्वे, मोईन अली, शिवम दुबे, एन.जगदीशन, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), मिचेल सैंटनर, राजवर्धन हंगेरकर, मथिशा पथिराना, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी।

0/Post a Comment/Comments