पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज उमर गुल बने अफगानिस्तान के गेंदबाजी कोच

Former Pakistan fast bowler Umar Gul appointed bowling coach of Afghanistan

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल को अफगानिस्तान का गेंदबाजी कोच बनाया गया है। वह जिम्बाब्वे के अपने आगामी दौरे से भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जहां वे तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20ई खेलने के लिए तैयार हैं।

"गुल को हाल ही में अप्रैल में संयुक्त अरब अमीरात में हाल ही में आयोजित प्रशिक्षण और तैयारी शिविर के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा गेंदबाजी सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया था। पाकिस्तानी दिग्गज ने हमारे राष्ट्रीय लाइनअप में तेज गेंदबाजों के साथ काम किया और शिविर में और साथ ही साथ उनकी प्रभावशीलता पर विचार किया। जरूरत पर, उन्हें राष्ट्रीय टीम के गेंदबाजी कोच के रूप में एक स्थायी अनुबंध की पेशकश करने का निर्णय लिया गया था, "अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) के एक बयान में कहा गया है।

गुल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान के साथ भूमिका में थे, जिन्हें शिविर के लिए बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में चुना गया था। गुल को पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के साथ भी ऐसा ही कोचिंग का अनुभव है। इससे पहले वर्ष में, अफगानिस्तान ने भी ग्राहम थोर्प को अपने नए मुख्य कोच के रूप में नामित किया था, निवर्तमान लांस क्लूजनर की जगह।

0/Post a Comment/Comments