IPL 2022: हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर गुजरात टाइटंस के स्पिनर आर साईं किशोर ने दिया बड़ा बयान

IPL 2022: R sai kishore praises hardik pandya's captaincy

गुजरात टाइटंस (जीटी) ने शानदार प्रदर्शन किया है और आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। हार्दिक पांड्या के कुशल नेतृत्व में, वे 14 मैचों में 10 जीत और 20 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर रहे। नाम।

जीटी अब आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर में संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स से भिड़ने के लिए तैयार है, जो 24 मई, मंगलवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा।

गुजरात टाइटंस ने इस सीजन में शानदार टीमवर्क दिखाया है, जो आईपीएल के मौजूदा संस्करण में उनकी सफलता का एक मुख्य कारण था।

गुजरात टाइटन्स वेबसाइट के साथ एक साक्षात्कार में  , जीटी स्पिनर आर साई किशोर  ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की और टूर्नामेंट में उनकी कप्तानी की प्रशंसा की।

"हार्दिक मेरे लिए बहुत सरल रहा है। आखिरी गेम, वह मेरे पास आया और कहा, 'बाएं हाथ का बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा है, क्या आप चाहते हैं कि मैं आपको कुछ बताऊं, या क्या आप जानते हैं?' मैंने कहा, 'मुझे पता है, मैं ध्यान रखूंगा'। मुझे लगता है कि हार्दिक का व्यक्तित्व बहुत मजबूत है। वह खुद को बहुत आत्मविश्वास के साथ रखता है और अपने खिलाड़ियों पर भी भरोसा करता है। खुद को सभी खिलाड़ियों पर थोपने की कोशिश नहीं करता है। उन्हें उनकी जगह, उनकी आज़ादी, और 'खुद को व्यक्त करें। अगर कुछ गलत होता है, तो मैं वहां रहूंगा। मैंने हार्दिक को ऐसे ही देखा है । '

उन्होंने टीम के मुख्य कोच आशीष नेहरा की भी तारीफ की।

"आशु पा और हार्दिक के साथ यहां होना अद्भुत रहा है। आशु पा ने सुनिश्चित किया है कि इस टीम में हर कोई सुरक्षित महसूस करे। यहां तक ​​कि जब मैं सीजन के 12 वें गेम में खेल रहा था, तब भी मुझे लगा कि मुझे कुछ योगदान करने की जरूरत है। टीम। मुझे ऐसा नहीं लगा कि मुझे छोड़ दिया गया है या ऐसा कुछ भी। हम सभी बहुत सुरक्षित महसूस करते हैं और इस तरह के माहौल को बनाने के लिए उन दोनों को बहुत अधिक श्रेय देने की आवश्यकता है, " किशोर ने कहा।

उन्होंने आगे कहा कि पांड्या का एक मजबूत व्यक्तित्व है और वह कभी भी अपनी इच्छा दूसरों पर नहीं थोपते।

25 वर्षीय खिलाड़ी ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पदार्पण किया और केवल 7 रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने अपने द्वारा खेले गए तीन मैचों में 5.80 रन प्रति ओवर की इकॉनमी रेट के साथ तीन विकेट लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments