रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ आउट होने के बाद गुस्से में आग बबूला हुए मैथ्यू वेड, ड्रेसिंग रूम में फेंका अपना हेलमेट और बल्ला


रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच गुरुवार को आईपीएल का मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज मैथ्यू वेड जिस तरह से आउट हुए उसने एक बार फिर से टेक्नोलॉजी और खराब अंपायरिंग को फिर से कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। क्योंकि जिस तरह से मैथ्यू वेड को आउट करार दिया गया उसने कहीं ना कहीं एक बार फिर से अंपायर्स के ऊपर उंगलियां खड़ी हो गई है।

दरअसल रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के स्पिन गेंदबाज ग्लेन मैक्सवेल की गेंद पर मैथ्यू वेड ने स्वीप शॉट खेला लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क नहीं हो पाया और अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया। मैथ्यू वेड ने तुरंत ही रिव्यू लेने का फैसला किया। रिव्यू में जब देखा गया तब फ्लैट लाइन दिख रही थी और उसमें हल्का सा स्निक भी होता दिखाई दे रहा था लेकिन इसके बावजूद वेड को आउट करार दे दिया गया। इसके बाद मैथ्यू वेड ने मैदान पर ही अपना गुस्सा दिखाना शुरू कर दिया था और ड्रेसिंग रूम तक पहुंचते-पहुंचते मैं मैथ्यू वेड का गुस्सा पूरी तरह से फूट चुका था। मैथ्यू वेड ने अपना बल्ला और हेलमेट जाते ही फेंक दिया। 


0/Post a Comment/Comments