युजवेंद्र चहल अपनी ड्रीम हैट्रिक में दुनिया के इन 3 विस्फोटक बल्लेबाजों को आउट करना चाहते हैं, लिस्ट में नही है बटलर का नाम

Yuzvendra Chahal wants to dismiss these 3 explosive batsmen of the world in his dream hat-trick

भारत के सीनियर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने तीन बड़े बल्लेबाजों का नाम लिया है जिन्हें वह अपनी ड्रीम हैट्रिक में चुनना चाहेंगे। 31 वर्षीय ने कहा कि वह अपनी फंतासी हैट्रिक में विराट कोहली, रोहित शर्मा और एबी डिविलियर्स को आउट करना पसंद करेंगे।

कोहली और शर्मा सक्रिय क्रिकेटर हैं, जिनमें बाद वाले ने पूर्व की कप्तानी की बागडोर संभाली है। दक्षिण अफ्रीका ने हालांकि पिछले साल आईपीएल क्रिकेट से और चार साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए, जब उनसे पूछा गया कि कौन से बल्लेबाज उनकी ड्रीम हैट्रिक बनाएंगे, तो चहल ने कहा: "एक विराट भैया, रोहित भैया होंगे, और फिर मैं एबी सर के साथ जाऊंगा, अगर वह खेल रहे हैं तो निश्चित रूप से उनके साथ।"

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए, युजवेंद्र चहल ने हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी पहली आईपीएल हैट्रिक ली, जिसमें पांच विकेट लिए। अपनी हैट्रिक बनाम केकेआर में, उन्होंने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर और टेलेंडर्स शिवम मावी और पैट कमिंस को आउट करके आरआर को सनसनीखेज जीत दिलाई।

चहल ने अपने अब तक के मशहूर स्टाइलिश मीम पोज में हैट्रिक का जश्न मनाया, जमीन पर फिसलते हुए और जमीन पर फ्लैट लेटते हुए एक हाथ अपने हाथ पर रखा। यह पोज कुछ साल पहले पहली बार मीम बना था।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह आगामी मैचों में हैट्रिक या फिफ़र के लिए एक नए उत्सव के साथ आने की योजना बना रहे हैं, उन्होंने कहा: "नहीं, मैं वही जारी रखूंगा जो मैं अभी कर रहा हूं। क्योंकि वो मीम मेरे बहुत करीब है। मैं स्लाइड नहीं करूंगा। मेमे मेरे लिए एक आराम की मुद्रा में है। तो मैं अभी जाकर आराम से बैठूँगा।”

31 वर्षीय, आईपीएल 2022 में अपने समय की गेंदबाजी का आनंद ले रहे हैं और वर्तमान पर्पल कैप धारक हैं, जिन्होंने 24 विकेट लिए हैं, जिसमें केकेआर बनाम पांच विकेट शामिल हैं, जिसमें हैट्रिक भी शामिल है, 13 मैचों में औसत से 16.

राजस्थान रॉयल्स ने 13 मैचों में 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। अब उनका लक्ष्य 20 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में शीर्ष दो में जगह बनाने का होगा।

0/Post a Comment/Comments