इंग्लैंड के महान बल्लेबाज ग्राहम थोर्प अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

 

Graham-Thorpe-seriously-ill-hospital

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज और सहायक कोच ग्राहम थोर्प को गंभीर रूप से बीमार हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जैसा कि पेशेवर क्रिकेटर्स एसोसिएशन के एक बयान में 10 मई, 2022, मंगलवार को सामने आया है।

52 वर्षीय थोर्प को हाल ही में एक दशक से अधिक समय के बाद इंग्लैंड कोचिंग सेटअप से जाने के बाद अफगानिस्तान टीम का मुख्य कोच बनाया गया था। श्रृंखला में टीम के भयानक प्रदर्शन के बाद उन्हें उनके पद से हटा दिया गया था, जिसमें वे ऑस्ट्रेलिया से 0-4 से हार गए थे।

ऑफ-फील्ड ड्रिंकिंग कल्चर और खराब फिटनेस स्तर के बारे में रिपोर्टें सामने आई थीं और होबार्ट में पांचवें टेस्ट के बाद सुबह एक विचित्र घटना के बाद उनके भाग्य को प्रभावी ढंग से सील कर दिया गया था, जब उन्हें कथित तौर पर एक इनडोर स्पेस में सिगार जलाने के बाद पुलिस को बुलाना पड़ा था। टीम होटल।

एक स्टाइलिश बाएं हाथ के बल्लेबाज, थोर्प ने इंग्लैंड के लिए 100 टेस्ट मैच खेले, जिसमें 44.66 की औसत से 6,744 रन बनाए और 16 शतक लगाए। उन्होंने इंग्लैंड के लिए 82 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले।

थोर्प के परिवार के अनुरोध पर जारी पीसीए का एक बयान, पढ़ा : " ग्राहम थोर्प हाल ही में गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं और वर्तमान में अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। इस स्तर पर उनका पूर्वानुमान स्पष्ट नहीं है और हम उनके और उनके परिवार के लिए गोपनीयता की मांग करते हैं इस बार। हमारी संवेदनाएं ग्राहम और उनके परिवार के साथ हैं ।"

थोर्प के पूर्व काउंटी सरे, जहां उन्होंने अपने पूरे 17 साल के प्रथम श्रेणी के करियर में बिताया, ने कहा: " क्लब में हर किसी के विचार इस समय ग्राहम, उनकी पत्नी अमांडा और परिवार के साथ हैं। वह एक प्रतीक हैं अंग्रेजी खेल, लाखों क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा जाना जाता है और हमेशा के लिए सरे सीसीसी का पसंदीदा बेटा है ।"

0/Post a Comment/Comments