पिछले मैच में रजत पाटीदार की हुई थी बेइज्जती, अब खड़े होकर सबने किया सलाम

Rajat Patidar was insulted in the last match, now everyone saluted by standing

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने बुधवार को आईपीएल प्लेऑफ में एक टन हिट करने वाले पहले अनकैप्ड बल्लेबाज बनकर खुद को रिकॉर्ड बुक में दर्ज कर लिया, जब उन्होंने एलिमिनेटर गेम में लखनऊ सुपर जायंट्स की मजबूत गेंदबाजी इकाई के खिलाफ 54 गेंदों में नाबाद 112 रन बनाए। प्रतिष्ठित ईडन गार्डन में।

पाटीदार की शानदार पारी में 12 चौके और 7 बेहतरीन छक्के थे, जिससे आरसीबी को कुल 207 के कुल योग में मदद मिली।

जैसे ही पाटीदार ने रिकॉर्ड-सेटिंग शतक बनाया, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें 28 वर्षीय को उनके साथियों और आरसीबी के कर्मचारियों ने नजरअंदाज कर दिया, जबकि आरसीबी की गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछली जीत के बाद हाई-फाइव के साथ छोड़ दिया गया था।

सीए रुचि शाह नाम के एक ट्विटर यूजर और ट्विटर हैंडल 'रूह हित है' ने इसे इस कैप्शन के साथ अपलोड किया: "बैकग्राउंड में लड़के को देखो, यह रजत पाटीदार है! यह आरसीबी के आखिरी गेम से है जब किसी ने उसे हाय-फाइव नहीं किया और इस बार उसने सुनिश्चित किया कि हर कोई खड़ा हो और उसे सलाम करे। "

वीडियो में, जैसा कि आरसीबी कैंप में सभी ने गले लगाया और एक-दूसरे के साथ जश्न मनाया, रजत पाटीदार अपनी हथेली के साथ हवा में अकेले खड़े थे और किसी के अपने हाई-फाइव को पूरा करने का इंतजार कर रहे थे। जब कोई अंदर नहीं आया तो उसने खुद ताली बजानी शुरू कर दी।

ये रहा वीडियो:


जी हां, इस सनसनीखेज पारी की सराहना करने के लिए पूरा ईडन गार्डन्स अपने पैरों पर खड़ा हो गया; आरसीबी डगआउट में भी, इस बार, हर कोई पाटीदार का एक टुकड़ा लेना चाहता था क्योंकि उसे गले लगाया गया और उसकी पीठ पर थपथपाया गया।

फाफ डु प्लेसिस के गोल्डन डक के बाद पाटीदार पारी की शुरुआत में आए और उन्हें विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करनी पड़ी, जिन्होंने एंकर की भूमिका निभाने का फैसला किया था, लगभग रन-ए-बॉल पर छल किया।

दो कैच छोड़े जाने के बावजूद, पाटीदार आरसीबी की अधिकांश पारियों के लिए स्टार थे, जब तक कि दिनेश कार्तिक (23 गेंदों में 37) ने डेथ ओवरों में कुछ रन नहीं बनाए। पाटीदार ने 28 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया; वह अपने पहले आईपीएल शतक तक पहुंचे - मोहसिन खान को एक शानदार छक्के के माध्यम से - अपनी 49 वीं गेंद पर और स्टेडियम के हर कोने से तालियों की गड़गड़ाहट में लथपथ।

0/Post a Comment/Comments