IPL 2022: रजत पाटीदार वो खिलाडी जिसने रिजेक्शन को स्टाडरम में बदल दिया

IPL 2022: Rajat Patidar The player who turned rejection into stardom

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नंबर 3 बल्लेबाज, रजत पाटीदार ने बुधवार को आईपीएल प्लेऑफ़ में शतक लगाने वाले पहले अनकैप्ड बल्लेबाज बनकर रिकॉर्ड बुक में प्रवेश किया - और सभी आईपीएल मैचों में केवल पांचवें अनकैप्ड - जब उन्होंने नाबाद टन की पारी खेली। प्रतिष्ठित ईडन गार्डन में एलिमिनेटर गेम में एक मजबूत लखनऊ सुपर जायंट्स गेंदबाजी इकाई।

पाटीदार के तेजतर्रार स्ट्रोकप्ले ने उन्हें 54 गेंदों पर नाबाद 112 रन दिए, उनकी पारी में 12 चौके और 7 शानदार छक्के शामिल थे, जिससे आरसीबी को कुल 207 के कुल योग में मदद मिली।

वयोवृद्ध पत्रकार ने एक दिलचस्प तथ्य सामने लाया जिसने प्रशंसकों को थोड़ा झटका दिया: कि परिदार वास्तव में आईपीएल 2022 मेगा-नीलामी में अनसोल्ड हो गया था।

हां - फरवरी में हुई मेगा-नीलामी में पाटीदार को कोई खरीदार नहीं मिला था; यहां तक ​​कि आरसीबी - जिसका उसने पिछले सीजन में 4 मैचों में प्रतिनिधित्व किया था - ने अपने 20 लाख के बेस प्राइस पर बोली लगाई। उन्होंने अंततः उन्हें घायल लवनिथ सिसोदिया के प्रतिस्थापन के रूप में प्राप्त किया।

निखिल नाज़ ने ट्वीट किया: "समय पर याद दिलाया कि रजत पाटीदार इस साल की आईपीएल नीलामी में बिना बिके रह गए थे, और आरसीबी के लिए केवल मध्य सत्र के प्रतिस्थापन के रूप में आए थे जब लवनीथ सिसोदिया की चोट ने उन्हें बाहर कर दिया था।"

यहां देखिए रजत पाटीदार पर निखिल नाज का ट्वीट जो वायरल हो रहा है:

पिछले सीजन में पाटीदार ने 4 मैचों में 114 के स्ट्राइक रेट से 71 रन बनाए थे। इस सीजन में उन्होंने 6 पारियों में 156 के स्ट्राइक रेट से 275 रन बनाए हैं।

एलएसजी के खिलाफ, पाटीदार फाफ डु प्लेसिस के गोल्डन डक के बाद पारी की शुरुआत में आए और उन्हें विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करनी पड़ी, जिन्होंने लगभग रन-ए-बॉल के साथ-साथ एंकर की भूमिका निभाने का फैसला किया था।

दो कैच छोड़े जाने के बावजूद, पाटीदार आरसीबी की अधिकांश पारियों के लिए स्टार थे, जब तक कि दिनेश कार्तिक (23 गेंदों में 37) ने डेथ ओवरों में कुछ रन नहीं बनाए। उन्होंने 28 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, और अपने पहले आईपीएल शतक तक पहुंचे - मोहसिन खान को एक शानदार छक्के के माध्यम से - अपनी 49 वीं गेंद पर और स्टेडियम के हर कोने से तालियों की गड़गड़ाहट के साथ।

0/Post a Comment/Comments