आखिर क्यों लियाम लिविंगस्टोन एक परफेक्ट टी20 क्रिकेटर हैं? हर्षा भोगले बताई कई सारी खूबियां

Harsha Bhogle Tweeted Why Liam Livingstone Is A Perfect T20 Cricketer

लियाम लिविंगस्टोन ने इंडियन प्रीमियर लीग के चल रहे 2022 संस्करण में अपने सपनों की दौड़ को जारी रखा क्योंकि उन्होंने सोमवार को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली की राजधानियों और पंजाब किंग्स के बीच संघर्ष के दौरान अपने गेंदबाजी प्रदर्शन से शो को चुरा लिया।

जबकि लियाम लिविंगस्टोन ने अब तक पूरे टूर्नामेंट में अपने बल्लेबाजी प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है, यह उनकी गेंदबाजी थी जिसने उन्हें पंजाब किंग्स के लिए रात का सितारा बना दिया।

लिविंगस्टोन ने खेल की पहली गेंद पर ही मारा, क्योंकि उन्होंने 'बिग-फिश' डेविड वार्नर को गोल्डन डक के लिए ड्रेसिंग रूम में वापस आउट किया। बाद में, पारी में लिविंगस्टोन ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को तीन गेंदों में 7 रन पर आउट कर दिया। पंत के बाद, विस्फोटक रोवमैन पॉवेल लिविंगस्टोन के जादू का अगला शिकार बने।

लिविंगस्टोन ने अपने पक्ष के लिए अपने बहुमुखी कौशल का उपयोग करते हुए क्रिकेट बिरादरी को प्रभावित किया है। क्रिकेटरों और विशेषज्ञों से लेकर प्रशंसकों तक, हर कोई अपने सोशल मीडिया पर लिविंगस्टोन की प्रतिभा की प्रशंसा कर रहा है। कई लोगों में, लोकप्रिय कमेंटेटर और क्रिकेट विश्लेषक हर्षा भोगले, जिन्हें भारत में क्रिकेट की आवाज के रूप में जाना जाता है, भी बैंडबाजे में शामिल हो गए और स्टार ऑलराउंडर के लिए एक सुंदर ट्वीट पोस्ट किया।

हर्षा भोगले ने अपने ट्वीट में लिविंगस्टोन को 'परफेक्ट मॉडर्न टी20 क्रिकेटर' बताया और उनके बहुमुखी कौशल के लिए उनकी तारीफ की। उन्होंने लिखा है:

“ लियाम लिविंगस्टोन एकदम सही आधुनिक टी20 क्रिकेटर हैं। बल्लेबाज कहीं भी, लंबे हिट, आज की तरह एक दिन में आपको 4 ओवर दे सकते हैं, गेंद को दाएं और बाएं हाथ से दूर कर सकते हैं, अच्छी तरह से डीप में फील्डिंग कर सकते हैं। बहु कुशल होना चाहिए"

ट्वीट देखें :


0/Post a Comment/Comments