एंड्रयू सायमंड्स की मौत दुर्घटना नहीं बल्कि मर्डर है, क्रिकेटर की बहन ने उठाया सवाल, प्रेस में दिया ये सबूत

बीते शनिवार यानी कि 14 मई को देर रात एक खबर विश्व भर के क्रिकेट प्रेमियों तक जा पहुंची। जिससे क्रिकेट जगत में शोक मच गया। ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। इस दुर्घटना में खिलाड़ी की बेवक्त मौत के बाद क्रिकेट जगत में सन्नाटा छा गया।

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ियों को लिस्ट में रखे जाते हैं। उनके खेल का अपना एक दौर था। लेकिन उनकी मौत के कुछ समय बाद एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) की बहन ने उनकी मौत के कुछ अनसुने सवाल खड़े करके मौत को दुर्घटना के घेरे में खड़ा कर दिया है। जानिए क्या कहा एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) की बहन ने…

बहन ने खड़े किए मौत पर सवाल

एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) की बहन ने एक मीडिया वेबसाइट DailyMail.co.uk से बातचीत के दौरान कहा कि सड़क हादसे की रात सायमंड्स सुनसान सड़क पर क्या कर रहा था? इस बारे में परिवार के लोगों को कुछ पता नहीं था। क्रिकेटर अपने पीछे अपनी पत्नी लौरा और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी बहन लुईस सायमंड्स ने कहा कि वो काश कि अपने भाई के साथ सिर्फ और एक दिन बिता सकती। साथ ही आगे कहा मेरे भाई वापस आ जाओ और परिवार के साथ समय बिताओ। रिपोर्ट की माने तो लुईस के हवाले से कहा गया है कि, “दुर्घटना काफी भयानक थी। हम ये नहीं जानते कि एंड्रयू सायमंड्स वहां क्या कर रहे थे? हादसे में सायमंड्स के दो कुत्ते बच गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, वहां के दो स्थानीय लोग बबेथा नेलीमन और वायलन टाउनसन दुर्घटना के कुछ ही मिनटों के भीतर घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व क्रिकेटर को गाड़ी में लहुलुहान पाया था”।

बॉलीवुड से भी था सायमंड्स का लगाव

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की 2011 में आई फिल्म पटियाला हाउस में उन्होंने इंग्लैंड की टीम के एक खिलाड़ी की भूमिका निभाई थी। साथ ही भारतीय चर्चित शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) को भारतीय सिनेमा से काफी लगाव था। ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी ने 1998 से खेलना शुरू किया था और 2009 में इंटरनेशनल क्रिकेट को छोड़कर अलविदा कह दिया था। जिसके बाद अब 46 साल की उम्र में सड़क हादसे में दुनिया को भी अलविदा कह दिया है।

0/Post a Comment/Comments