भारत के थॉमस कप जीतने पर आईएएस अधिकारी ने उड़ाया मजाक, क्रिकेटर अमित मिश्रा ने जमकर लगाई फटकार

IAS officer ridiculed for India winning Thomas Cup, cricketer Amit Mishra reprimanded

भारत के थॉमस कप जीत पर उनके 'अरुचिकर' मजाक के लिए अमित मिश्रा ने आईएएस अधिकारी की खिंचाई की: रविवार, 15 मई को, भारत ने इतिहास में पहली बार थॉमस कप जीतकर बैंकॉक में भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम के रूप में इतिहास रचा। दरअसल, इस टूर्नामेंट के 73 साल पुराने इतिहास में यह भारत का पहला पदक था।

भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम की जीत इतने अभूतपूर्व स्तर की है कि इसकी तुलना क्रिकेट में 1983 विश्व कप की जीत से की जा रही है। कहने की जरूरत नहीं है कि लक्ष्य सेन, किदांबी श्रीकांत और एचएस प्रणय जैसे लोगों ने भारत को शाश्वत गौरव की ओर अग्रसर किया है और पूरे देश को उन पर गौरवान्वित किया है।

जहां इस ऐतिहासिक जीत ने पूरे देश में जश्न मनाया है, वहीं कई कोनों से लोग जीत का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं, दूसरी ओर, ट्विटर पर एक भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी द्वारा किया गया एक मजाक का प्रयास वायरल हो गया है। सभी गलत कारणों से इंटरनेट।

खैर, अपने ट्वीट में आईएएस अधिकारी सोमेश उपाध्याय ने भारतीय पुरुषों की बैडमिंटन जीत का श्रेय मच्छरों के रैकेट को दिया। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। आईएएस अधिकारी ने मच्छर रैकेट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा:

"इंडोनेशियाई हैरान हैं कि कैसे भारतीय बैडमिंटन में उनसे बेहतर हो गए।"

ट्वीट देखें:


यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसकी हर तरफ से आलोचना हो रही थी। सोशल मीडिया पर फैंस ने एक स्वर में पोस्ट की निंदा की। पूर्व भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा भी बैंडबाजे में शामिल हो गए क्योंकि उन्होंने पोस्ट पर ध्यान दिया और इसे भारतीय क्रिकेट टीम का अपमान बताया और इसे अरुचिकर करार दिया। उन्होंने लिखा है:

 "यह न केवल अरुचिकर है बल्कि हमारे बैडमिंटन नायकों की उपलब्धि का अपमान भी है।"

ट्वीट देखें :



0/Post a Comment/Comments