मैं चाहता हूं कि डेविड वॉर्नर आईपीएल का सबसे तेज शतक लगाएं, पाकिस्तान से आया बयान


आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को लेकर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि वॉर्नर आईपीएल का सबसे तेज शतक लगाएं।

डेविड वॉर्नर का परफॉर्मेंस इस आईपीएल सीजन मिला-जुला रहा है। किसी मुकाबले में उन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी की है तो किसी मैच में वो बिल्कुल ही फ्लॉप रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने नाबाद 92 रन बनाए थे लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सिर्फ 19 रन बनाकर वो आउट हो गए।

डेविड वॉर्नर आईपीएल में बड़ा शतक लगाएंगे - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर के मुताबिक डेविड वॉर्नर अपना करियर एक हाई नोट पर खत्म करना चाहते हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा के यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि डेविड वॉर्नर एक बड़ा शतक लगाएंगे और अपनी उपयोगिता साबित करेंगे। वो अपनी पारी से ये बताएंगे कि मैं अगले कई साल तक आईपीएल में खेलने वाला हूं। मैं चाहता हूं कि वॉर्नर आईपीएल का सबसे तेज शतक लगाएं

शोएब अख्तर ने इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा है कि पंत को अपने फिटनेस पर काम करने के अलावा मानसिक पहलू पर भी काम करना होगा।

ऋषभ पंत को अपने फिटनेस पर काम करने की जरूरत है। इसके अलावा उन्हें बेहतरीन जज्बा दिखाना होगा और अपना फोकस बनाए रखना होगा। इतने सारे मैच खेले जाने लगे हैं और उसी वजह से क्रिकेटिंग करियर काफी छोटा हो गया है। 7-8 या 10 साल ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट करियर होता है। हमने देखा कि विराट कोहली 2013 के आस-पास काफी पीक पर थे लेकिन अब देखिए कि वो किस तरह रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। ऋषभ पंत एक बहुत जबरदस्त टैलेंट हैं। उनके पास काफी मौके हैं। मैं उन्हें सलाह देता हूं कि वो इसे मिस ना करें।

0/Post a Comment/Comments