सचिन तेंदुलकर ने पोस्ट किया अपनी मां के लिए एक बहुत ही भावुक संदेश


भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने रविवार को अंतर्राष्ट्रीय मातृ दिवस के अवसर पर अपनी मां को शुभकामनाएं देते हुए अपना प्यार और आभार व्यक्त किया।

मदर्स डे दुनिया भर में मनाया जा रहा है, इस शुभ अवसर पर हर कोने से लोग अपनी माताओं के लिए अद्भुत संदेश और श्रद्धांजलि लेकर आ रहे हैं। दुनिया भर के कई क्रिकेटर, मशहूर हस्तियां और प्रमुख लोग भी बैंडबाजे में शामिल हुए हैं और उन्होंने अद्भुत पोस्ट साझा किए हैं।

सचिन तेंदुलकर ट्विटर पर: "किसी ने सही कहा, "भगवान हर जगह नहीं हो सकते, और इसलिए उन्होंने मां बनाई।" #HappyMothersDay #MothersDay https://t.co/ZLcrNIoPzF" / Twitter

सचिन तेंदुलकर ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी गोद ली हुई बिल्ली के साथ अपनी 'आई' की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। अपनी मां की तस्वीर साझा करते हुए, सचिन ने अपनी मां के प्यार की सराहना की और यह भी व्यक्त किया कि कैसे उनकी मां अपनी बिल्ली के साथ एक विशेष बंधन साझा करती हैं। सचिन ने लिखा:

“दुनिया में भले ही हमारी हज़ारों चिंताएँ हों, लेकिन हमारी माँ की मुख्य चिंता अभी भी बनी रहेगी कि क्या हमने समय पर भोजन किया है। ऐसी होती है माँ की ममता!

यहाँ हमारी गोद ली हुई बिल्ली के साथ मेरी ऐ है। वे एक विशेष बंधन साझा करते हैं - वह अपना भोजन तभी करता है जब आई उसके पास होती है "

ट्वीट देखें:

सचिन प्यार से अपनी मां रजनी तेंदुलकर को 'आइ' कहकर संबोधित करते हैं। हर बच्चे की तरह वह भी अपनी मां के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। बेखबर के लिए जहां सचिन की मां हमेशा उनके लिए सबसे मजबूत स्तंभ की तरह रही हैं, लेकिन एक ही मौका था जब उनकी मां उन्हें लाइव बल्लेबाजी देखने के लिए स्टेडियम में आई थीं। और वह खेल भारतीय क्रिकेट टीम के लिए उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय खेल था। संन्यास के दिन तेंदुलकर ने उनके लिए अपनी मां के प्यार का इजहार किया था। उन्होंने कहा था:

“एक माँ के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसका बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ और फिट रहता है। इसी बात से वह सबसे ज्यादा परेशान और चिंतित थी। पिछले 24 सालों से उसने मेरा ख्याल रखा, जो मैंने भारत के लिए खेला है, लेकिन उससे पहले भी, उसने मेरे लिए प्रार्थना करना शुरू कर दिया जिस दिन मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया। ”


0/Post a Comment/Comments