पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने विराट कोहली को दी ब्रेक लेने की सलाह


भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का फॉर्म इस वक्त सभी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। पूर्व खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं अब इस कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का भी नाम जुड़ गया है। और वह पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि तेज गेंदबाज ब्रेट ली हैं। जिन्होंने विराट कोहली को ब्रेक लेने की सलाह दी है।

पीटीआई के अनुसार ब्रेट ली ने विराट कोहली को लेकर कहा कि मैं उनकी बल्लेबाजी को लेकर चिंतित हूं और मैं निश्चित ही यह चाहता हूं कि विराट कोहली रन बनाए। सबसे मुश्किल काम तब होता है जब विराट कोहली रन नहीं बनाते हैं क्योंकि जब वह रन नहीं बनाते हैं तो टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती है। और जब विराट कोहली 800 से 900 रन बनाते हैं तो टीम भी अच्छा प्रदर्शन करती है। और 2016 में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा कि विराट कोहली को ब्रेक लेना चाहिए और दिमाग को फ्रेश रखना चाहिए और साथ ही अन्य चीजों पर काम करना चाहिए। कोहली को लेकर लगातार कई दिग्गजों ने उन्हें ब्रेक की सलाह दी है। पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने भी उन्हें ब्रेक की सलाह दी थी।

0/Post a Comment/Comments