आईपीएल 2022: ट्रेंट बॉल्ट ने यंग फैन को गिफ्ट की अपनी जर्सी, फैन ने RCB की जर्सी उतारकर पहनी RR की जर्सी, वीडियो वायरल

IPL 2022: Trent Boult gifted his jersey to young fan, fan took off RCB and wore Rajasthan Royals jersey, video went viral

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने 27 मई को आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 7 विकेट से हराकर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल फाइनल में गुजरात टाइटंस (जीटी) के साथ एक तारीख तय की।

सिर्फ तीन दिन पहले, राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को कोलकाता के ईडन गार्डन में आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस (जीटी) के हाथों आखिरी ओवर में हार का सामना करना पड़ा था। खैर, संजू सैमसन की अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी ने दूसरे क्वालीफायर में शानदार वापसी करते हुए आरसीबी की आईपीएल 15 फाइनल में जगह बनाने की उम्मीदों को कुचल दिया।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2022: "वह वास्तव में अपनी भूमिका में विकसित हुए हैं", संगकारा ने पूर्णता के लिए कई भूमिकाएँ निभाने के लिए सैमसन की प्रशंसा की

आरसीबी ने रजत पाटीदार के अर्धशतक की बदौलत आरआर के खिलाफ बोर्ड पर 157/8 पोस्ट किए, जबकि प्रसिद्ध कृष्णा और ओबेद मैककॉय ने मैच में आरआर के लिए तीन-तीन विकेट झटके। कुल का पीछा करते हुए, जोस बटलर (106 *) ने आरसीबी के खिलाफ 19 वें ओवर में आरआर को लाइन पर ले जाने के लिए एक शानदार शतक बनाया।

मैच के बाद आरआर के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे। तभी आरसीबी के एक युवा प्रशंसक ने न्यू जोसेन्डर से उसकी शर्ट मांगी, और उसने पंखे के लिए इसे हटाने से पहले दो बार नहीं सोचा।

जैसे ही आरआर पेसर ने एक युवा प्रशंसक को अपनी शर्ट उपहार में दी, उन्होंने अपनी आरसीबी जर्सी को हटा दिया और जल्दी से बोल्ट-उपहार वाली आरआर शर्ट पहनी और फिर एक खुश चेहरे के साथ एक क्लिक के लिए पोज दिया।

आरआर ने पूरे एपिसोड का वीडियो भी ट्विटर पर साझा किया और यह कुछ ही समय में वायरल हो गया, क्योंकि प्रशंसकों को आरसीबी के युवा प्रशंसक के प्रति बोल्ट के इशारे को पसंद आ रहा है, जो विराट कोहली के नाम के साथ आरसीबी जर्सी पहने देखा गया था। विशेष रूप से, कोहली आरआर के खिलाफ इस मैच में सिर्फ 7 रन पर आउट हुए।

यहां देखें वीडियो-

0/Post a Comment/Comments