3 टीमें जो IPL 2023 के लिए अपने हेड कोच को बदल सकती हैं

3 teams that can change their head coach for IPL 2023

हर सीजन में, हम आईपीएल में एक फ्रैंचाइज़ी के बैकरूम स्टाफ में एक या दो बदलाव देखते हैं। यह पिछले संस्करण में टीम के प्रदर्शन और निश्चित रूप से बेकाबू कारकों पर निर्भर करता है। हेड कोच को एक फ्रैंचाइज़ी के अभिन्न सदस्य के रूप में देखा जाता है। हाल के वर्षों में, रणनीति के विकसित प्रभाव के साथ, आईपीएल में एक कोच की भूमिका बढ़ गई है। इसलिए, यदि कोई टीम एक पीरियड टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है, तो फ्रैंचाइज़ी उसमें रहने वाले को बदल सकती है। उस नोट पर, इस लेख में, हम तीन टीमों पर एक नज़र डालते हैं जो आईपीएल 2023 के लिए अपने मुख्य कोच की जगह ले सकती हैं।

1) कोलकाता नाइट राइडर्स - ब्रेंडन मैकुलम

ब्रेंडन मैकुलम ने इंग्लैंड टेस्ट टीम के मुख्य कोच के रूप में पदभार संभाला है और इसलिए, केकेआर के साथ उनके अलग होने की संभावना है। वैसे भी कीवी ने अभी तक अपनी भूमिका में बहुत अच्छा काम नहीं किया है। आईपीएल 2022 की नीलामी में प्रदर्शन काफी खराब था। इसलिए केकेआर अगले सीजन के लिए मैकुलम की जगह ले सकता है।

2) पंजाब किंग्स - अनिल कुंबले

पंजाब किंग्स उन टीमों में से एक है जो आईपीएल 2023 के लिए अपने हेड कोच की जगह ले सकती है। फ्रेंचाइजी पिछले कुछ वर्षों में प्लेऑफ में नहीं पहुंची है। आईपीएल 2022 में बेहतर टीम के बावजूद टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। कुछ खिलाड़ी फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन टीम ने कुछ ऐसे हथकंडे अपनाए हैं जिन्होंने मैदान पर काम नहीं किया है। इसलिए, पिछले सीज़न में खराब प्रदर्शन और चल रहे अभियान में, PBKS अनिल कुंबले को बर्खास्त कर सकता है।

3) मुंबई इंडियंस - महेला जयवर्धने

महेला जयवर्धने श्रीलंकाई क्रिकेट में खुद को शामिल कर रहे हैं और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह भविष्य में बड़ी भूमिका निभाते हैं। मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में अब दो साल हो गए हैं। मताधिकार एक नए दर्शन की तलाश में हो सकता है और इसलिए, जयवर्धने को उनकी नौकरी से मुक्त किया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments