माइक हेसन ने युजवेंद्र चहल और वनिंदु हसरंगा की तुलना करते हुए बताया कौन है बेहतर गेंदबाज, जवाब सुनकर नहीं होगा यकीन


आईपीएल में बैंगलोर के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने स्पिनर गेंजबाज़ युजवेंद्र चहल और वनिंदु हसरंगा को लेकर बड़ी बात कह दी है. आईपीएल में हमेशा से बल्लेबाज़ों का बोलबाला रहा है, लेकिन इस बार के सीजन में राजस्थान की तरफ से खेलने वाले युजवेंद्र चहल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले श्रीलंकाई गेंदबाज़ वानिंदु हसरंगा के बीच पर्पल कैप को लेकर एक अच्छी टक्कर देखने को मिली है. दोनों ने इस सीजन अब तक शानदार प्रदर्शन किया है.

माइक हेसन ने वनिंदु हसरंगा की तारीफ में बांधे पुल

इस बार आईपीएल में अच्छी बल्लेबाज़ी के साथ साथ अच्छी गेंदबाज़ी देखने को भी मिली है. खासकर इस बार स्पिनर्स ने खूब प्रभावित किया है. राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले युजवेंद्र चहल ने इस सीजन कई कारनामे किए हैं. इस सीजन उन्होंने के खिलाफ खेले जा रहे मैच में हैट्रिक मारी थी, इसके साथ ही वो सीजन के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं. उन्होंने अब तब इस सीजन में कुल 23 विकेट अपने नाम किए हैं.

वहीं वानिंदु हसरंगा भी किसी से कम नहीं हैं, उन्होंने इस सीजन में अब तक कुल 21 विकेट अपने नाम किए हैं. दोनों गेंदबाज़ों की तुलना करते हुए माइक हेसन ने कहा कि,

‘‘हसरंगा शुरू से ही बड़े खिलाड़ियों को आउट कर रहे हैं और बीच के ओवर में विकेट लेते हुए हमारी टीम की वापसी करवा रहे हैं. कई बार उन्होंने 28 रन देकर एक विकेट भी लिया जो शायद ज्यादा नजरों में नहीं आता लेकिन हमारे लिए वह बहुमूल्य है. चहल जैसे लीजेंड का स्थान लेना आसान नहीं लेकिन हसरंगा ने टूर्नामेंट में बताया है कि वह युज़ी जितने ही अच्छे क्रिकेटर हैं.’

चहल को दे सकता है कड़ी टक्कर, ले सकता है पर्पल कैप

जैसा कि हमने बताया कि माइक हेसन ने वानिंदु हसरंगा की जमकर तारीफ की. वानिंदु हसरंगा शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने 21 विकेट अपने नाम कर लिए हैं. उम्मीद तो ये भी लगाई जा रही है कि, हो सकता है वो पर्पल कैप में भी चहल से बाज़ी मार लें, क्योंकि वो चहस से सिर्फ तीन विकेट ही पीछे हैं.

0/Post a Comment/Comments