राहुल द्रविड़ के घर में जबरदस्ती घूस गई थी महिला फैन, माता-पिता को होना पड़ा था शर्मिंदा


भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ अपने समय के महान खिलाड़ियों में से एक कहे जाते हैं। क्रिकेट को जेंटलमेंट गेंम कहें जाने को राहुल द्रविड़ के व्यवहार से सार्थक समझा जा सकता है। ग्राउंड के बाहर का मामला हो या मैदान पर खेल के दौरान का, राहुल द्रविड़ को शांत स्वाभाल के लिए जाना जाता है। उनके खेल और व्यवहार के चलते राहुल द्रविड़ की फैन फॉलोइंग खासतौर पर फीमेल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा रही है। राहुल द्रविड़ भले ही इन सारी चीजों से दूर रहते हों, लेकिन महिला फैंस का राहुल द्रविड़ के लिए प्यार जताने की तारीका काफी अलग रहा है।

जब महिला फैन ने कहा आपके साथ ही रहूंगी, घर जाने से कर दी इंकार

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच और पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि उनके माता पिता का ऐसा कहना था कि

“मुझे हर फैंस से मिलने चाहिए। अगर कोई फैन फोटो या आटोग्राफ के लिए कह रहा है तो मना नहीं करना चाहिए। जिसेक बाद एक काफी बड़े दौरे के बाद जब मैं वापस घर आया। तब मै सुबह से सो रहा था, जिसके बाद जब मै शाम को उठा तब मुझे बताया गया कि मेरी एक फैन हैदराबाद से मुझसे मिलने आई है, जिसके बाद मै उससे मिलने गया। मैंने फोटो खिंचवाई और आटोग्राफ भी दिया। लेकिन उसके बाद उन्होंने घर से जाने से मना कर दिया। वो कहने लगीं कि मैं अपना घर छोड़कर आई हूँ, इसलिए अब नहीं जाउंगी। जिसके बाद मेरे माँ, पापा को समझ में आया कि ऐसे ही किसी को घर के अंदर नहीं आने देना चाहिए” ।

शादी के बाद लड़कियां लव लेटर की जगह भेजती थीं राखी

राहुल द्रविड़ नें साक्षात्कार के समय आगे अपने इसी अनुभव को साझा करते हुए कहा कि पहले वैलेटाइंस डे पर उनके लिए काफी लव लेटर आते थे। लेकिन उनकी शादी के बाद लव लेटर के स्थान पर राखी आने लगी। राहुल द्रविड ने कहा कि महिला फैंस का होना अच्छा है।

उन्होंने कहा कि करियर में आगे बढ़ने के लिए उन्होंने कई अजीब चीजें की हैं, जिसके चलते वो रात में सोने से पहले मेडिटेशन करते थे। जब उठते थे तब भी मेडिटेशन करते थे। साथ ही खुद को रिफ्रेश रखने के लिए लिए भी कई तकनीक अपनाते थे। रात को नींद ना आने पर बैटिंग की प्रैक्टिस करने लगते थे। कभी-कभी उनके रूम के नीचें रहने वाले लोग फोन करके डिस्टर्ब होने के विषय में बताते थे।

0/Post a Comment/Comments