खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली पर अब BCCI चीफ सौरव गांगुली ने भी दिया बयान, कहा- ‘न जाने उसके दिमाग में क्या चल रहा’


भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team)ए इस समय विराट कोहली ( Virat Kohli) की मौजूदा फॉर्म आलोचनाओं के साथ साथ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) के लिए चिंता का विषय बन गई है। विराट कोहली की बल्लेबाजी में फॉर्म वापसी बिलकुल भी नजर नहीं आ रहा है। जिसके बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ी विराट कोहली को फॉर्म वापसी के लिए रेस्ट की सलाह भी दे चुके है। जिसके बाद अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ( Saurav Ganguli) ने भी विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म को लेकर बयान दे दिया है। जानिए क्या कहा सौरव गांगुली ने…

विराट कोहली के दिमाग में पता नहीं क्या चल रहा

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ( Saurav Ganguli) ने हाल में एक चैनल से बातचीत करते हुए कहा है कि विराट कोहली के क्या चल रहा है वो नहीं जानते हैं। लेकिन उन्हे लगता है कि विराट कोहली जल्द ही मैदान पर रन मशीन की तरह ही वापसी करेंगे। जिसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) की भी आईपीएल के दौरान फार्म पर वापसी की बात कही है।

जल्द ही पुरानी फॉर्म में वापसी करेंगे कोहली

विराट कोहली ने पिछले दो साल से ज्यादा समय से कोई शतक नहीं बताया है और साथ ही कोई अच्छी पारी भी नहीं खेली है। जिसके बाद से वो लगातार बल्ले से निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं। इस पर भारतीय टीम के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली जल्द ही अपनी फार्म वापसी कर सकते है। ऐसा उन्हें लगता है। सौरव गांगुली ने कहा कि, ” विराट कोहली एक महान खिलाड़ी है। मैं उनके बारे में इस बात से आश्वस्त हूं की जल्द ही वो अपनी वापसी कर लेंगे। फिलहाल के लिए विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है ये मुझे नहीं पता है”।

रोहित शर्मा भी आईपीएल में रन के लिए संघर्ष करते आय है नजर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला भी इस आईपीएल सीजन शांत रहा है। रोहित शर्मा भी बैटिंग के लिए लय में नजर नही आए हैं। जिसके बाद टीम की क्या हालात है? ये साफतौर पर देखा जा सकता है। लेकिन रोहित शर्मा के विषय में समय सौरव गांगुली ने विराट कोहली का भी जिक्र करते हुए बात की। उन्होंने कहा कि ” दोनो ही महान खिलाड़ी है। मुझे लगता है वो अपनी के हासिल कर लेंगे। साथ ही उम्मीद करता हू कि जल्द ही उनके बल्ले से रन निकले”।

0/Post a Comment/Comments