आप उसे टी20 वर्ल्ड कप के लिए नही चुन सकते, शेन वॉट्सन ने एरोन फिंच को लेकर दिया बड़ा बयान

You can't choose him for T20 World Cup, Shane Watson made a big statement about Aaron Finch

ऑस्ट्रेलिया के सफेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच का आईपीएल 2022 में एक भूलने योग्य सीजन था। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए खेलते हुए, वह 5 मैचों में केवल 86 रन बनाने में सफल रहे। पिछले एक साल से एरोन फिंच लगातार रन नहीं बना पा रहे हैं, जिससे उनके टीम में शामिल होने पर सवाल खड़े हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने फिंच की मौजूदा बल्लेबाजी फॉर्म पर चिंता जताते हुए कहा कि वह अपनी क्षमता के मुताबिक नहीं चल पा रहे हैं और अपने सर्वश्रेष्ठ के करीब कहीं भी बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि फिंच को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी 20 विश्व कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं किया जाना चाहिए, अगर वह बल्लेबाज के रूप में कुछ निरंतरता दिखाने में विफल रहता है।

द ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट में बोलते हुए, वॉटसन ने कहा, "दुर्भाग्य से, अभी, जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहा है और मैंने इस आईपीएल के दौरान जो देखा है, वह कहीं भी अपने सर्वश्रेष्ठ के करीब बल्लेबाजी नहीं कर रहा है। जो कुछ भी चल रहा है, वह अपने साथ काम कर रहा है। तकनीक और मानसिकता, यह तब से बहुत बदल गया है जब वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में रहा है। मेरा मानना ​​​​है कि अगर वह टी 20 विश्व कप की अगुवाई में रन नहीं बना रहा है, और यह उसी तरह है जैसा हमने आईपीएल में केकेआर के लिए देखा था, आप उसे नहीं चुन सकते। इस समय वह संपर्क से बहुत दूर है, चाहे आपकी कप्तानी का कौशल कितना भी अच्छा क्यों न हो, अगर वह वैसे ही बल्लेबाजी करना जारी रखता है, तो यह एक बड़ी जिम्मेदारी होगी, खासकर एक सलामी बल्लेबाज के रूप में। ”

आगे बढ़ते हुए, वॉटसन ने कहा, "टीम को एक अच्छी शुरुआत देने के लिए यह इतनी महत्वपूर्ण भूमिका है। वह बहुत अविश्वसनीय रूप से अच्छा रहा है - मैंने उसके साथ बल्लेबाजी की है जब उसने साउथेम्प्टन में रोज बाउल में इंग्लैंड के खिलाफ 150 रन बनाए, वह एक है विश्व स्तरीय बल्लेबाज, एक अविश्वसनीय शॉर्ट-फॉर्म बल्लेबाज - लेकिन यह देखने के लिए कि उसका खेल अब कहां है, यह उससे काफी दूर है। मेरा मानना ​​​​है कि यह टीम द्वारा चुना जाना चाहिए और फिर कप्तान को वहां से चुना जाता है, खासकर यदि आप हैं संपर्क से बाहर एक लंबा रास्ता।"

वर्ष 2018 में केप टाउन में हुए कुख्यात बॉल टैंपरिंग विवाद में शामिल होने के लिए जीवन के लिए नेतृत्व की स्थिति से प्रतिबंधित होने के बाद वॉटसन ने डेविड वार्नर को ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व करने का अवसर देने का भी विरोध किया।

वाटसन ने कहा, "डेविड वार्नर एक नेता हैं, उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को काफी सफलता दिलाई है। उन्हें खेल की बहुत अच्छी समझ है। यह मेरी राय है, और मुझे पता है कि यह कुछ हिस्सों में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के भीतर एक बड़ी राय है। , उसने अपना समय दिया है। हां, उसने एक बड़ी गलती की और वह एक बड़ी गलती में शामिल था लेकिन उसे कई तरह से गंभीर रूप से दंडित किया गया। जिस तरह से उन्होंने उसे सूखने के लिए लटका दिया और सब कुछ वास्तव में उस पर वापस आ गया, वित्तीय प्रभाव कि यह उस पर भी था, और सार्वजनिक रूप से, वह पूरी तरह से बोर्ड भर में टूट गया है।"

उन्होंने यह भी कहा, "उन्होंने अपना समय पूरा कर लिया है। हर कोई गलतियाँ करता है। कुछ दूसरों की तुलना में अधिक सार्वजनिक होते हैं, और कुछ दूसरों की तुलना में थोड़े बुरे होते हैं, लेकिन आपको क्षमा करने की अनुमति है। मुझे लगता है कि यह बेतुका है कि उन्हें एक टीम की कप्तानी करने की अनुमति नहीं है। , चाहे वह बिग बैश टीम हो या ऑस्ट्रेलियाई टीम हो, अगर वह सही समय पर सही व्यक्ति है। सोचें कि यह बिल्कुल हास्यास्पद है। उसने अपना समय दिया है, हर कोई गलतियाँ करता है।"

0/Post a Comment/Comments