क्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से विराट कोहली को आराम मिलेगा?

Will Virat Kohli Be Rested For The T20I Series Against SA?

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली, जो अपने करियर में खराब दौर से गुजर रहे हैं, को कथित तौर पर अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी 20 आई श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है। चल रहे आईपीएल 2022 के बाद, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम आगामी 5 टी 20 आई के लिए भारत में उतरने वाली है, जो देश के विभिन्न केंद्रों में खेली जाएगी।

रन मशीन के रूप में पहचाने जाने वाले उस्ताद विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग के चल रहे 2022 संस्करण में जाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। स्टाइलिश बल्लेबाज अब तक खेले गए 12 मैचों में केवल 216 रन ही बना पाया है।

हालाँकि, उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अर्धशतक बनाया लेकिन उनके स्ट्राइक रेट के लिए उनकी बुरी तरह आलोचना की गई। हालांकि, इससे भी ज्यादा निराशाजनक बात यह है कि विराट आईपीएल के इस सीजन में पहली गेंद पर तीन डक पर आउट हुए।

कई कमेंटेटरों और पंडितों ने कोहली को कुछ समय के लिए खेल से ब्रेक लेने की सलाह दी है। हालांकि, आईपीएल 2022 अंक तालिका में आरसीबी की स्थिति को देखते हुए, उन्हें आराम दिए जाने की संभावना नहीं है।

लेकिन पीटीआई के अनुसार, कोहली को आगामी भारत श्रृंखला के लिए आराम दिया जाएगा। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई के हवाले से कहा:

उन्होंने कहा, 'विराट कोहली को पूरी संभावना है कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका सीरीज से आराम दिया जाएगा। वह काफी क्रिकेट खेल रहे हैं और लंबे समय से बुलबुले में हैं। कोहली और अन्य सीनियर खिलाड़ियों को लेकर यह नीतिगत फैसला रहा है कि उन्हें समय-समय पर ब्रेक दिया जाएगा।

इस बीच यह देखना बाकी है कि टीम के अन्य सीनियर खिलाड़ियों को भी सीरीज के लिए आराम दिया जाएगा या नहीं। सीरीज का पहला मैच 9 जून को दिल्ली में खेला जाएगा।

0/Post a Comment/Comments