हार्दिक पांड्या के टी20 वर्ल्ड कप के लिए चयन पर वसीम जाफर ने दिया विवादित बयान

Wasim-Jaffers-controversial-statement-on Hardik-Pandyas-selection-for-T20-World-Cup

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा है कि हार्दिक पांड्या का हालिया आईपीएल मैचों में गेंदबाजी नहीं करना गुजरात टाइटंस के लिए चिंता का विषय हो सकता है और अगर ऑलराउंडर बाकी बचे मैचों में गेंदबाजी नहीं करता है तो भारतीय चयनकर्ताओं के लिए चयन की दुविधा हो सकती है। आईपीएल 2022 मैच

पंड्या टूर्नामेंट की शुरुआत में अपने शानदार प्रदर्शन पर थे, बल्ले से रन बना रहे थे, नियमित रूप से चार ओवरों के अपने कोटे में गेंदबाजी कर रहे थे और टाइटंस को अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया था। उन्होंने 10 मैचों में 333 रन बनाए हैं, 41 की औसत और 134.27 की स्ट्राइक रेट से स्कोरिंग, और 83 के सर्वश्रेष्ठ के साथ तीन अर्द्धशतक बनाए हैं। गेंद के साथ, उन्होंने 18.3 ओवरों में एक अच्छी अर्थव्यवस्था में 4 विकेट अपने नाम किए हैं। 7.97 का।

उन्होंने पहले चार मैचों में चार-चार ओवर फेंके, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ, उन्होंने 2.3 ओवर फेंके, जिसमें कमर की चोट होने का संदेह था और बाद में एक मैच से चूक गए जब राशिद खान ने टीम की कप्तानी की। और जब पंड्या ने वापसी की, तब से उन्होंने एक भी गेंद नहीं फेंकी।

हालांकि पांड्या ने कहा है कि उन्हें गेंदबाजी करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके अन्य गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और 11 मैचों के बाद टीम को शीर्ष दो में ले जा रहे हैं, वसीम जाफर को लगता है कि हार्दिक इस समय गेंदबाजी करने में असमर्थ हैं, जिससे चयनकर्ता सोचेंगे। क्या वह एक बल्लेबाज के रूप में भारत की एकादश में जगह बनाने के लिए काफी अच्छा है।

“हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी नहीं करना जीटी के लिए चिंता का विषय है। अगर वह बाकी टूर्नामेंट में गेंदबाजी नहीं करता है, तो भारतीय चयनकर्ताओं को भी सोचना होगा कि क्या उन्हें टी 20 विश्व कप के लिए एक शुद्ध बल्लेबाज के रूप में चुनना है, " वसीम जाफर ने क्रिकट्रैकर के 'नॉट जस्ट क्रिकेट' शो के माध्यम से कहा।

चयनकर्ताओं ने उन्हें पिछले साल टी 20 विश्व कप में बल्लेबाज के रूप में चुना था जब वह गेंद से योगदान नहीं दे रहे थे। हालांकि, अब उनके पास वेंकटेश अय्यर और स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर के रूप में अन्य विकल्प उपलब्ध हैं।

0/Post a Comment/Comments