मुंबई इंडियंस के साथ-साथ टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका ये विस्फोटक बल्लेबाज हुआ चोटिल, टी20 वर्ल्डकप से हो सकता है बाहर


यहां जानिए क्यों सूर्यकुमार यादव को आईपीएल 2022 से बाहर कर दिया गया है: मुंबई इंडियंस, आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक, अपने सबसे खराब सीजन को समाप्त कर रही है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम वर्तमान में आईपीएल 2022 अंक तालिका में 10 मैचों में से केवल 2 जीत के साथ सबसे नीचे बैठी है।

सोमवार को, मुंबई इंडियंस के कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हॉर्न बजाने से पहले, उन्हें मौजूदा सीज़न में एक बड़ा झटका लगा क्योंकि स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

यादव के कॉल-अप के रूप में चयनकर्ता की एफबी टिप्पणी वायरल हो जाती है |  www.lokmattimes.com पर नवीनतम क्रिकेट समाचार

स्काई, जो गुजरात टाइटन्स (जीटी) के खिलाफ एमआई के आखिरी गेम में मैदान पर नहीं आया था, उसके बाएं हाथ में चोट लगी थी। रिपोर्टों के अनुसार, स्कैन में मांसपेशियों में खिंचाव दिखा है और मुंबई के बल्लेबाज को आराम करने की सलाह दी गई है, इस प्रकार उन्हें मौजूदा सत्र में मुंबई इंडियंस के लिए बाकी चार मैचों से बाहर कर दिया गया है।

मुंबई इंडियंस ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “सूर्यकुमार यादव के बाएं हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव है, और उन्हें सीजन के लिए बाहर कर दिया गया है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम के परामर्श से उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।”

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सूर्या आईपीएल 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20ई श्रृंखला के दौरान हेयरलाइन फ्रैक्चर से उबरने के बाद पहुंचे थे। अंततः उन्हें श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला से बाहर कर दिया गया और उन्हें आईपीएल 2022 के पहले दो मैचों में आराम दिया गया।

भले ही वह लंबे ब्रेक के बाद लौट रहे थे, लेकिन उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाकर अपने आगमन की घोषणा की। मौजूदा सत्र में पांच बार के चैंपियन के लिए स्काई ने काले बादलों में चांदी की परत बनकर उभरी थी। 8 मैचों में, सूर्या ने 43.29 की औसत से 145 की औसत से 303 रन बनाए। इसलिए, यह मुंबई के लिए एक बड़ा झटका होगा क्योंकि वह बल्ले से टीम का नेतृत्व कर रहे थे।

0/Post a Comment/Comments