सुरेश रैना ने पीएम नरेंद्र मोदी से की भावुक अपील, ट्वीट हुआ वायरल

Suresh Raina made an emotional appeal to PM Narendra Modi, the tweet went viral

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने पीएम नरेंद्र मोदी से एक भावनात्मक अपील की है क्योंकि उन्होंने एक कश्मीरी महिला का वीडियो साझा किया है। शनिवार को रैना ने अपने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी से कश्मीरी हिंदुओं की दुर्दशा सुनने का आग्रह किया।

कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या के बाद शनिवार को कश्मीर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। इस घटना के बाद उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के वीरवान ट्रांजिट कैंप में रह रहे कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारियों ने उन्हें जम्मू ले जाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

कश्मीर से आ रही खबरों से जहां पूरा देश सदमे में है, वहीं इस बीच सुरेश रैना ने कश्मीरी हिंदू से जुड़ा मामला भी उठाया है. उन्होंने एक महिला का वीडियो शेयर करते हुए लिखा

" प्रधानमंत्री @narendramodi जी से अभिमंत्रित है कि मेरी बहन हिन्दू की दुरदशा को कॉन्स्ट है। हमारे लिए एक साथ चालू होना आवश्यक है। सुन सकते हैं। आशा है कि वह उनकी मांगों को सुनेंगे और को सुरक्षित स्थान पर पोस्टिंग करेंगे।”

(यह मोटे तौर पर अनुवाद करता है: प्रधान मंत्री @narendramodi मैं आपसे मेरी कश्मीरी हिंदू बहन की दुर्दशा को सुनने का अनुरोध करता हूं। हम भारतीयों को कश्मीर में आतंकवाद के पीड़ितों के लिए एक साथ खड़ा होना होगा। उन्हें अकेला नहीं छोड़ सकते। आशा है कि वह सुनेंगे उनकी मांगों और उन्हें सुरक्षित स्थान पर पोस्ट करें। )

बेजोड़ लोगों के लिए यह वीडियो विरोध प्रदर्शन का है, जिसमें एक महिला अपना दर्द बयां कर रही है। वीडियो में वह यह कहते हुए अपनी दुर्दशा व्यक्त करते हुए देखी जा सकती हैं, “कोई घर से सुबह ड्यूटी पर जाता है और शाम को उसका शव घर आता है। हम 1990 से यह सब झेल रहे हैं। हम बच्चे को पढ़ाते हैं और उसे अच्छी स्थिति में लाते हैं और फिर हमारे साथ ऐसा होता है। हम नहीं जानते कि हमारे बच्चे क्या करेंगे।"

वीडियो देखना:

0/Post a Comment/Comments