जॉर्डन के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी करेंगे सुनील छेत्री

Sunil Chhetri to return to international level against Jordan

भारत के फॉरवर्ड सुनील छेत्री को 28 मई को जॉर्डन के खिलाफ दोहा में अंतरराष्ट्रीय मैत्री के लिए 25 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। 37 वर्षीय छह महीने के अंतराल के बाद प्रतिस्पर्धी फुटबॉल में लौट रहे हैं और आखिरी बार भारत के लिए खेले थे। SAFF चैंपियनशिप फाइनल में नेपाल पर उनकी 3-0 से जीत।

उसके बाद से वह चोट के कारण भारतीय टीम में जगह नहीं बना सके। छेत्री के अलावा, ईशान पंडिता ने भी फॉरवर्ड लाइन में वापसी की है, जबकि वीपी सुहैर और रहीम अली बाहर रहे।

मिडफील्ड में ग्लेन मार्टिन्स, ऋत्विक दास, उदंता सिंह , सहल अब्दुल समद, सुरेश वांगजाम और आशिक कुरिनियन को शामिल किया गया है, जिसमें प्रणय हलदर और दानिश भट उल्लेखनीय चूक हैं। जहां तक ​​डिफेंस की बात है तो राहुल भेके , आकाश मिश्रा, हरमनजोत सिंह खाबरा, रोशन सिंह, अनवर अली, संदेश झिंगन , सुभाशीष बोस और प्रीतम कोटल टीम में जगह बनाते हैं।

गुरप्रीत सिंह संधू और अमरिंदर सिंह क्रॉसबार के नीचे एक स्थिर बने हुए हैं, लक्ष्मीकथ कट्टिमणि ने आईएसएल फाइनल में अपनी वीरता के बाद प्रभासुखन सिंह गिल की जगह ली। इस बीच, भारतीय टीम ने एटीके मोहन बागान , हीरो आई-लीग और हीरो संतोष ट्रॉफी ऑल-स्टार्स टीम और पश्चिम बंगाल टीम के खिलाफ अभ्यास मैच खेले हैं ।

भारतीय टीम अब 25 मई को दोहा के लिए रवाना होगी और 28 मई को अपने मैच तक ट्रेनिंग करेगी। उस मैच के बाद, टीम एएफसी एशियन कप क्वालीफायर के लिए प्रशिक्षण शुरू करेगी ।

दस्ता

गोलकीपर

गुरप्रीत सिंह संधू, लक्ष्मीकांत कट्टिमणि, अमरिंदर सिंह

डिफेंडर: राहुल भेके, आकाश मिश्रा, हरमनजोत सिंह खाबरा, रोशन सिंह, अनवर अली, संदेश झिंगन, सुभाशीष बोस, प्रीतम कोटल

मिडफील्डर: जैकसन सिंह, अनिरुद्ध थापा , ग्लेन मार्टिंस, ब्रैंडन फर्नांडीस, ऋत्विक दास, उदंता सिंह, यासिर मोहम्मद, सहल अब्दुल समद, सुरेश वांगजाम, आशिक कुरुनियान, लिस्टन कोलाको

फॉरवर्ड: ईशान पंडिता, सुनील छेत्री , मनवीर सिंह

0/Post a Comment/Comments