बेहद खूबसूरत है संजू सैमसन की पत्नी चारुलता, जानिए उनके बारे में 5 दिलचस्प बातें

Sanju Samson's wife Charulata is very beautiful, know 5 interesting things about her

संजू सैमसन की पत्नी चारुलता के बारे में 5 रोचक तथ्य: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने आईपीएल 2022 में फ्रेंचाइजी का शानदार नेतृत्व किया है, जो उन्हें केवल अपने दूसरे आईपीएल फाइनल में ले गया है - 2008 में पहली बार के बाद, जब आरआर ने शेन के तहत उद्घाटन खिताब जीता था। वार्नर - और 147 के स्ट्राइक रेट से 444 रन बनाकर बल्ले से भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

हालांकि, आईपीएल से पहले श्रीलंका श्रृंखला में भारत के लिए खेलने वाले सैमसन को आगामी घरेलू टी20ई श्रृंखला बनाम दक्षिण अफ्रीका के लिए बाहर कर दिया गया है। कई लोगों को लगता है कि अपनी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने की उनकी अक्षमता ने उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह दी है।

उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो केरल के 27 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन ने अपनी कॉलेज गर्लफ्रेंड चारुलता से शादी की है।

संजू सैमसन की पत्नी चारुलता के बारे में 5 रोचक तथ्य जो आप नहीं जानते होंगे:

1. चारुलता केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम (या त्रिवेंद्रम) की हैं। उन्होंने वहीं पर अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और मार इवानियोस कॉलेज से रसायन विज्ञान में विज्ञान स्नातक की डिग्री हासिल की, जहां से संजू ने बीए भी किया।

2. चारुलता ने इसके बाद मानव संसाधन में स्नातकोत्तर की पढ़ाई पूरी की और वेबसाइट के अनुसार, पेशे से एक उद्यमी हैं।

3. संजू और चारुलता ने तिरुवनंतपुरम के मार इवानियोस कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की। संजू ने चारुलता को फेसबुक पर फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया। इसके बाद से शुरू हुई दो लवबर्ड्स की प्रेम कहानी।

4. यह जोड़ी करीब पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार 22 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध गई। यह केरल के एक छोटे से तटीय शहर कोवलम में एक कम महत्वपूर्ण समारोह था, जिसमें केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल हुए थे।

कौन हैं संजू सैमसन की पत्नी चारुलता सैमसन?

5. बहुत से लोग यह भी नहीं जानते हैं कि यह जोड़ा अलग-अलग धर्मों से संबंधित है: संजू एक ईसाई है जबकि चारुलथ एक हिंदू नायर है और इसलिए उनकी शादी विशेष विवाह अधिनियम के तहत की गई है।

0/Post a Comment/Comments