संजू सैमसन की पत्नी ने आईपीएल के ब्रॉडकास्टर्स को बॉस की तरह ट्रोल किया

Sanju Samson’s Wife Trolled IPL’s Broadcasters Like A Boss

संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने क्वालिफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को सात विकेट से हराकर आईपीएल 2022 के फाइनल शोडाउन में जगह बनाई, जहां वे रविवार (29 मई 2022) को हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ हॉर्न बजाएंगे। ) शेन वार्न की कप्तानी में उद्घाटन संस्करण (2008) में खिताब जीतने के बाद से राजस्थान ने आईपीएल फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के बाद पहली बार आईपीएल फाइनल में जगह बनाई है।

राजस्थान ने मेगा-नीलामी में एक शानदार ऑलराउंड टीम को इकट्ठा किया था और इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 संस्करण में खिताब जीतने के लिए पूर्व-टूर्नामेंट पसंदीदा में से एक माना जा रहा था। सीज़न से पहले कागज पर सबसे अच्छी टीमों की तरह दिखने वाली, मैदान पर भी वही निकली। आरआर टीम ने पूरे सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और आखिरकार आईपीएल के फाइनल में पहुंच गई।

जबकि उन्हें आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए सबसे अच्छे दावेदारों में से एक माना जाता था, मेजबान ब्रॉडकास्टर प्री-टूर्नामेंट एनिमेटेड वीडियो में मेन इन पिंक के कैरिकेचर से चूक गए।

इस बीच, राजस्थान रॉयल्स के फाइनल में पहुंचने के बाद, संजू सैमसन की पत्नी चारुलता रमेश ने अपने सोशल मीडिया पर इसका एक स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया। स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए चारु ने लिखा कि कैसे वीडियो में राजस्थान रॉयल्स को छोड़कर सभी 9 फ्रेंचाइजी के कप्तान और खिलाड़ी हैं। उन्होंने लिखा था:

“आईपीएल के पहले दिन आईपीएल 2022 की दौड़ दिखाते हुए इस एनिमेटेड वीडियो को देखा। और आश्चर्य हुआ कि कोई गुलाबी जर्सी क्यों नहीं थी। ”

अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में, चारु ने राजस्थान रॉयल्स की टीम के फाइनल में पहुंचने की एक चेतन तस्वीर साझा की और लिखा: "और फाइनल्स !!!!!…..आभारी"

आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के लिए अपने कप्तानी करियर की शुरुआत करने वाले संजू सैमसन को इंडियन प्रीमियर लीग के चल रहे संस्करण में जिस तरह से अपनी टीम का नेतृत्व किया है, उसके लिए हर तरफ से प्रशंसा मिल रही है।

0/Post a Comment/Comments