सचिन तेंदुलकर ने अपनी "ऑल-टाइम इलेवन" को लेकर ट्विटर पर दिया स्पष्टीकरण

Sachin Tendulkar clarified his "All-time XI" on Twitter

भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर उनके द्वारा सर्वकालिक एकादश चुनने की आवर्ती रिपोर्टों पर अपना रुख स्पष्ट किया है। शुक्रवार को, सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर पर एक सर्वकालिक एकादश सूची चुनने की खबरों का खंडन किया। उन्होंने प्रशंसकों से इस तरह के लेखों को 'फर्जी' के रूप में रिपोर्ट करने का भी आग्रह किया।

खैर, सोशल मीडिया पर कई रिपोर्ट और वीडियो प्रसारित हो रहे हैं, जो दावा करते हैं कि 'मास्टर ब्लास्टर' ने अब तक की सबसे बड़ी एकादश को इकट्ठा किया है। दिलचस्प बात यह है कि रिपोर्टों के अनुसार, सचिन ने विराट कोहली और एमएस धोनी जैसे दिग्गजों को अपनी सूची से बाहर कर दिया।

सोशल मीडिया पर प्रसारित सचिन तेंदुलकर की फर्जी ऑल-टाइम प्लेइंग इलेवन: वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर, ब्रायन लारा, विव रिचर्ड्स, जैक्स कैलिस, सौरव गांगुली, एडम गिलक्रिस्ट, शेन वार्न, वसीम अकरम, हरभजन सिंह और ग्लेन मैक्ग्रा।

इससे पहले इस साल जनवरी में, 100mb ने फर्जी समाचार लेखों पर स्पष्टीकरण जारी किया था। 100mb ने SRT स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के आधिकारिक प्रवक्ता से एक आधिकारिक बयान साझा किया, जिसमें लिखा था:  “सचिन तेंदुलकर द्वारा चुने गए एक सर्वकालिक XI के बारे में सोशल मीडिया पर विभिन्न समाचार लेख और लिंक हैं। हम स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह झूठी खबर है। और ऐसी कोई सूची किसी समाचार चैनल, रिपोर्टर या सोशल मीडिया पर नहीं बनाई गई है या प्रसारित नहीं की गई है।

इस मामले पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए, सचिन ने लिखा: “ मेरे द्वारा एक सर्वकालिक XI सूची चुने जाने के बारे में आवर्ती खबरें आ रही हैं। ये झूठे हैं, और यदि आप इनके सामने आते हैं, तो कृपया इसे नकली के रूप में रिपोर्ट करें।" 

ट्वीट देखें:

0/Post a Comment/Comments