सचिन तेंदुलकर भी हुए युवा रजत पाटीदार के तूफानी शतक के दीवाने, सोशल मीडिया पर की तारीफ

Sachin Tendulkar also became crazy about young Rajat Patidar's stormy century, praised on social media

सचिन तेंदुलकर ने रजत पाटीदार के लिए साझा किया एक विशेष ट्वीट : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के शीर्ष बल्लेबाज रजत पाटीदार ने कोलकाता के ईडन गार्डन में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ चल रहे एलिमिनेटर में प्रभाव पैदा करने के लिए चरित्र, साहस और रोमांच की शानदार पारी खेली ।

पाटीदार ने खेली सनसनीखेज पारी

डु प्लेसिस द्वारा मोहसिन खान द्वारा गोल्डन डक आउट करने के बाद पाटीदार पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहे जाने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए चले गए । उन्होंने शीर्ष क्रम की विफलता की भरपाई के लिए आक्रामक आक्रमण करने वाले स्ट्रोक की झड़ी लगा दी। पाटीदार ने विराट कोहली के साथ 66 रनों की अद्भुत साझेदारी की और बहुत जरूरी गति को वापस अपने पक्ष में लाया।

 विराट के आउट होने के बाद पाटीदार ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखा और सिर्फ 28 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने दिनेश कार्तिक के साथ 92 रन जोड़े , 50 रन बनाने के बाद, उन्होंने गियर बदल दिए और एलएसजी गेंदबाजों को क्लीनर के पास ले गए क्योंकि उन्होंने उन्हें मैदान के चारों ओर चकनाचूर कर दिया।

पाटीदार 54 गेंदों का सामना करने के बाद 112 रन बनाकर नाबाद रहे, और उन्हें आरसीबी के इन-फॉर्म फिनिशर दिनेश कार्तिक का पूरा समर्थन मिला, जिन्होंने नाबाद 37 रन की पारी खेली क्योंकि आरसीबी ने स्कोरबोर्ड पर कुल 207/4 का स्कोर बनाया।

पाटीदारों के लिए सचिन का खास ट्वीट

इस बीच, रजत पाटीदार की सनसनीखेज दस्तक से सोशल मीडिया पर प्रशंसक हैरान रह गए। ट्विटर पर चारों तरफ फैन्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हालाँकि, सबसे अच्छे ट्वीट्स में से एक महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का आया, जिन्होंने आरसीबी के प्रतिभाशाली बल्लेबाज की प्रशंसा की।

अपने ट्वीट में, सचिन तेंदुलकर ने रजत और दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी की प्रशंसा की और लिखा: “ रजत पाटीदार द्वारा गंभीर हिटिंग और @ दिनेश कार्तिक द्वारा अच्छी तरह से समर्थित। यह शानदार स्कोर है लेकिन सतह जिस तरह से खेल रही है और आउटफील्ड तेज है, उसे देखते हुए मुझे लगता है कि यह एक करीबी खेल होगा। पहले हाफ में @rcbtweets ने अच्छा खेला! #एलिमिनेटर”

ट्वीट देखें :

0/Post a Comment/Comments