शाहीन अफरीदी से पत्रकार ने पूछा क्या कभी आईपीएल खेलेंगे?, पाकिस्तानी गेदंबाज ने दिया ऐसा जवाब भड़क उठेंगे फैंस

Journalist asked Shaheen Afridi will he ever play IPL?, Pakistani bowler said PSL is enough for me

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने हाल ही में अपने विचार साझा किए कि क्या वह कभी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलेंगे। आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग है जिसमें क्रिकेट जगत के लगभग सभी देशों के क्रिकेटर शामिल हैं। राजनीतिक कारणों से, पाकिस्तान के खिलाड़ी 2008 सीज़न समाप्त होने के बाद लीग में नहीं खेले हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के उद्घाटन संस्करण में शोएब अख्तर, सोहेल तनवीर, शाहिद अफरीदी, मिस्बाह-उल-हक, सलमान बट, उमर गुल और अन्य जैसे कुछ बड़े नामों ने लीग में भाग लिया। तनवीर ने पर्पल कैप भी जीती और आईपीएल इतिहास में किसी खिलाड़ी द्वारा पहली बार छह विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया।

शाहीन अफरीदी सोहेल तनवीर की तरह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। हाल ही में आरफ़ा फ़िरोज़ ज़ेक द्वारा ट्विटर पर रिपोर्ट की गई बातचीत में, शाहीन से पूछा गया कि क्या वह कभी आईपीएल में खेलेंगे। यहाँ उन्होंने क्या उत्तर दिया:

“अपने देश के लिए खेलना किसी भी क्रिकेटर के लिए सबसे गर्व का क्षण होता है और इसलिए मेरी प्राथमिकता हमेशा मेरा पाकिस्तान है। अपने देश के लिए तीनों प्रारूपों में खेलना और फिर पीएसएल मेरे लिए अभी काफी है।”

शाहीन अफरीदी ने इस साल की शुरुआत में बतौर कप्तान पाकिस्तान सुपर लीग जीती थी

इस साल की शुरुआत में, शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग में कप्तान के रूप में पदार्पण किया और लाहौर कलंदर्स को अपनी पहली चैंपियनशिप तक पहुंचाया। अफरीदी विश्व क्रिकेट में बाएं हाथ के शीर्ष तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं। वह ICC T20 World Cup 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन विकेट लेने के बाद सुर्खियों में आए थे।

अफरीदी को इस साल भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलने का एक और मौका मिलेगा क्योंकि एशिया कप टी20 और आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में दो कट्टर प्रतिद्वंद्वी आमने-सामने होंगे। यह देखना रोमांचक होगा कि कौन सा देश किस मैच में उतरता है। ऊपर।

0/Post a Comment/Comments