IND vs SA: हार्दिक पांड्या से तुलना पर वेंकटेश अय्यर ने दिया बड़ा बयान

IND vs SA: Venkatesh Iyer made a big statement on comparison with Hardik Pandya

वेंकटेश अय्यर ने स्पष्ट किया है कि उन्हें नहीं लगता कि वह भारतीय क्रिकेट टीम में एक स्थान के लिए हार्दिक पांड्या के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं । अय्यर को पिछले साल मेन इन ब्लू के लिए खेलने का मौका मिला था जब हार्दिक ने अपनी चोट से उबरने का विकल्प चुना था। अय्यर के पास एक तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर के रूप में टीम में अपनी जगह पक्की करने का मौका था, लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहे।

स्पोर्ट्स टाइगर के साथ एक साक्षात्कार में, वेंकटेश अय्यर ने अपने निराशाजनक आईपीएल 2022 अभियान के बारे में बात की और कहा कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है लेकिन उन्हें लगा कि संख्या बेहतर हो सकती थी। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि देश के लिए खेलना उनके लिए सम्मान की बात है लेकिन यह उनके लिए कभी भी एकमात्र प्रेरक शक्ति नहीं है।

भारतीय क्रिकेट टीम जल्द ही दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। हार्दिक पांड्या और वेंकटेश अय्यर दोनों उस श्रृंखला के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। यह संभावना नहीं है कि दोनों खिलाड़ी एक ही समय में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे।

चूंकि वे तेज गेंदबाज ऑलराउंडर हैं और उनकी भूमिका समान है, हार्दिक पांड्या या वेंकटेश अय्यर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी। उस संभावना के बारे में बोलते हुए वेंकटेश ने कहा:

“हार्दिक पांड्या खेल के सुपरस्टार हैं; मेरे लिए उनसे बहुत कुछ सीखने का यह एक बहुत बड़ा अवसर होगा। उसने हमारे देश के लिए कई मैच जीते हैं और मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा करता रहेगा। मैं इसे सीखने और देखने के लिए इसे एक सुंदर अवसर के रूप में ले रहा हूं। हमारे बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है, वह बहुत आगे है।”

हार्दिक पांड्या और वेंकटेश अय्यर कभी एक साथ नहीं खेले

हार्दिक पांड्या और वेंकटेश आईपीएल में अलग-अलग फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं। जैसा कि आगे उल्लेख किया गया है, जब हार्दिक ने ब्रेक का विकल्प चुना, तो वेंकटेश ने पदार्पण किया।

यह देखना दिलचस्प होगा कि दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज में दोनों ऑलराउंडर कैसा प्रदर्शन करते हैं।

0/Post a Comment/Comments