"मैं तुम्हें नहीं छोडूंगा" - आईपीएल प्लेऑफ में नही पहुंची टीम तो शिखर धवन के पिता ने जमकर की क्रिकेटर की पिटाई, देखें वीडियो

"I will not leave you" - Shikhar Dhawan's father thrashed the cricketer when the team did not reach the IPL playoffs, watch the video

शिखर धवन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रफुल्लित करने वाला इंस्टाग्राम रील साझा किया, जहां उनके पिता मोहिंदर पॉल धवन को पंजाब किंग्स को आईपीएल 2022 के प्लेऑफ़ में नहीं ले जाने के लिए उनकी पिटाई करते हुए देखा जा सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 संस्करण का अंतिम दौर अभी चल रहा है, जहां गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चैंपियनशिप के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

शुरुआत में टूर्नामेंट में 10 टीमें थीं, और लीग चरण से बाहर होने वाली छह टीमें चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिटल और सनराइजर्स हैदराबाद थीं। स्टार भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा थे।

मोहाली स्थित फ्रेंचाइजी ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वे शीर्ष 4 में जगह बनाने में नाकाम रहे। वे प्लेऑफ में सिर्फ दो अंकों से चूक गए। शिखर धवन पंजाब किंग्स के लिए शीर्ष प्रदर्शन करने वालों में से एक थे, लेकिन चूंकि उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई, इसलिए उन्हें अपने पिता मोहिंदर पॉल धवन से हार मिली।

पोस्ट के कमेंट बॉक्स में शिखर धवन की टीम के साथी की हंसी !

क्रिकेटर ने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और इसे इस प्रकार कैप्शन दिया: "मेरे पिताजी द्वारा नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं करने के लिए नॉक आउट।" गौरव कपूर ने टिप्पणी की: "हाहाहाहाहा पूर्ण कलाकार परिवार।" यहां तक ​​​​कि धवन की पीबीकेएस टीम के साथी हरप्रीत बराड़ ने भी कमेंट बॉक्स में हंसी उड़ाई। पार्श्व संगीत एक हिंदी संवाद का है, जहां अभिनेता कहता है: "मैं आज तुम्हें नहीं छोडूंगा।" आप वीडियो को यहां देख सकते हैं:

रील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे एक घंटे के भीतर 100,000 से अधिक लाइक्स मिल रहे हैं। फैन्स ने धवन परिवार की पूरी फैमिली एंटरटेनर को पसंद किया है। जहां तक ​​आईपीएल 2022 का सवाल है, टूर्नामेंट का एलिमिनेटर मैच जल्द ही कोलकाता में शुरू होगा, जहां लखनऊ सुपर जायंट्स तीन बार के उपविजेता रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगा।

0/Post a Comment/Comments