पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इरफान पठान को गेंदबाजी कोच बनाने की बीसीसीआई से की मांग, ट्वीट हुआ वायरल

Former Indian cricketer demands from BCCI to appoint Irfan Pathan as bowling coach, tweet goes viral

एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान को भारतीय क्रिकेट में एक अहम जिम्मेदारी और भूमिका देने की मांग रखी है।

पूर्व क्रिकेटर सबा करीम के अनुसार, इरफान पठान को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा तेज गेंदबाजी स्काउट के रूप में नियुक्त किया जाना चाहिए क्योंकि उनके पास खिलाड़ी क्षमता का न्याय करने की उत्कृष्ट क्षमता है और उन्होंने उमरान जैसी प्रतिभा के उभरने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मलिक ने जम्मू-कश्मीर क्रिकेट में अपनी प्रतिभा को निखारा।

मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर ही उमरान मलिक अब भारतीय टीम का हिस्सा हैं। यही वजह है कि सबा करीम इरफान पठान के एक खिलाड़ी की क्षमता को आंकने के कौशल से काफी प्रभावित हैं।

उमरान मलिक के चयन के बाद सबा करीम ने ट्वीट कर इरफान पठान की खूब तारीफ की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक की सफलता में इरफान पठान ने बड़ी भूमिका निभाई और इरफान के पास प्रतिभा को पहचानने की बेहतरीन क्षमता है और इस तरह उनका मानना ​​है कि बीसीसीआई को उनकी प्रतिभा का इस्तेमाल कर उन्हें गति का प्रमुख बनाना चाहिए। गेंदबाजी स्काउट।

भारतीय टीम में चुने जाने के बाद उमरान मलिक ने अपने मेंटर इरफान पठान से मुलाकात की और दोनों ने एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया। इरफान पठान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उमरान मलिक को केक काटते और इरफान पठान और उनके साथी अब्दुल समद को खिलाते हुए दिखाया गया है।

आपको बता दें कि इरफान पठान ने जम्मू-कश्मीर टीम के मेंटर की भूमिका निभाई थी और उस दौरान उन्होंने उमरान मलिक जैसे खिलाड़ियों को बारीकियां सिखाई थीं. इसके बाद उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 सीजन में अपनी रफ्तार के दम पर चमका दी, जहां उन्होंने 22 विकेट लिए। यही वजह है कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।


0/Post a Comment/Comments