महान गुंडप्पा विश्वनाथ के पुस्तक समारोह में राहुल द्रविड़ की सादगी के फैंस हुए दीवाने

Fans Hail Team India Coach Rahul Dravid For His Simplicity At A Book Event

24064 अंतरराष्ट्रीय रन। भारत के दूसरे प्रमुख अंतरराष्ट्रीय रन-स्कोरर। लेकिन अपने शरीर और दिमाग और दिल के हर अंश से राहुल द्रविड़ वास्तव में एक सरल और विनम्र व्यक्ति हैं। वर्तमान भारतीय पुरुषों के मुख्य कोच को हाल ही में बैंगलोर में एक पुस्तक कार्यक्रम के दौरान एक साधारण, बिना अलंकृत, सादे कुर्सी पर बैठे देखा गया था।

घटना के दौरान द्रविड़ का सामान्य व्यवहार 'द वॉल' उपनाम से ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिससे प्रशंसकों को खेल के बेहतरीन सज्जनों में से एक के साथ और मैदान के बाहर प्यार हो गया।

काशी और ट्विटर हैंडल @vinaykashy नाम के एक ट्विटर यूजर ने उस घटना के बारे में बताया जहां द्रविड़ को बैंगलोर की किताबों की दुकान में एक बुक इवेंट में देखा गया था, जहां पूर्व क्रिकेटर जीआर विश्वनाथ अपनी नई किताब रिस्ट एश्योर्ड के बारे में बात करने के लिए थे। भारत का पूर्व नंबर 3 टेस्ट बल्लेबाज मास्क पहनकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा और चुपचाप पीछे बैठ गया।

विश्वनाथ द्वारा पहचाने जाने के बाद, द्रविड़ लोगों का अभिवादन करने के लिए सामने आए और यहां तक ​​कि ऑटोग्राफ भी दिए। "उन्होंने सॉरी कहा जब उन्हें अपना ऑटोग्राफ सही नहीं मिला क्योंकि लोग उन्हें ठीक से खड़े नहीं होने देते थे!" काशी ने महान क्रिकेटर के विनम्र स्वभाव का वर्णन करते हुए कहा। द्रविड़ ने तब प्रशंसकों से विश्वनाथ को अपनी पुस्तक के बारे में बात करने के लिए कहा क्योंकि यह बाद का कार्यक्रम था जिसके लिए हर कोई आया था।


इस घटना को पढ़कर, नेटिज़न्स इस महान व्यक्ति की सादगी और विनम्रता को महसूस कर रहे थे।

ट्विटर पर राहुल द्रविड़ के इस विनम्र हाव-भाव के लिए उनकी सराहना की:

राहुल द्रविड़, जिन्होंने टी 20 विश्व कप के बाद पिछले साल शास्त्री से मुख्य कोच की भूमिका निभाई थी, को दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला हार का सामना करना पड़ा, लेकिन भारत ने न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और श्रीलंका को सभी प्रारूपों में घर से बाहर कर दिया। आईपीएल के बाद द्रविड़ और भारत की अगली जिम्मेदारी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू 5-टी20 सीरीज होगी।

0/Post a Comment/Comments