आईपीएल 2023 से पहले इन 4 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है दिल्ली कैपिटल्स

Delhi Capitals may release these 4 players before IPL 2023

नाम परिवर्तन के बाद पहली बार, दिल्ली की फ्रेंचाइजी आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही। दिल्ली कैपिटल्स इंडियन प्रीमियर लीग के 2019, 2020 और 2021 संस्करणों के दौरान शीर्ष 4 में समाप्त हुई, लेकिन इस साल, वे अगले दौर में एक स्थान से चूक गए।

डीसी के पास अपने आखिरी लीग मैच में दसवें स्थान पर काबिज मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का मौका था। हालांकि, दिल्ली स्थित फ्रेंचाइजी ऐसा करने में विफल रही और उसे टूर्नामेंट को जल्दी छोड़ना पड़ा। दिल्ली आईपीएल 2023 से पहले अपनी टीम से कुछ नाम जारी कर सकती है। यहां उन चार खिलाड़ियों की सूची दी गई है जो डीसी जारी कर सकते हैं।

1. दिल्ली कैपिटल्स टिम सेफर्ट को रिटेन नहीं कर सकती है

डीसी के लिए मिले दो मैचों में न्यूजीलैंड के विकेटकीपर टिम सीफर्ट ने केवल 24 रन बनाए। वार्नर की अनुपस्थिति में उनके पास प्रभावित करने का मौका था, लेकिन सीफर्ट टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर सके।

2. कमलेश नागरकोटि को रिहा कर सकती है दिल्ली कैपिटल्स

कमलेश नागरकोटी अभी देश के शीर्ष तेज गेंदबाजों में से एक हैं, लेकिन दिल्ली की फ्रेंचाइजी के पास नागरकोटी को लगातार मौके देने के लिए अपने तेज आक्रमण में बहुत अधिक संसाधन हैं। उन्हें इस सीजन में सिर्फ एक ही मैच मिला है। खिलाड़ी के लिए बेहतर होगा कि नागरकोटी दूसरी टीम से जुड़ जाए और नियमित रूप से खेले।

3. केएस भारत

कमलेश नागरकोटी की तरह, केएस भारत एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें अधिकांश फ्रेंचाइजी की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी। हालाँकि, उन्होंने आईपीएल 2022 में डीसी में बेंचों को गर्म किया और जब उन्हें खेलने का मौका मिला तो वे प्रभाव डाल सकते थे।

4. मनदीप सिंह

दिल्ली ने तीन मैचों में मनदीप सिंह को आजमाया, लेकिन पंजाब किंग्स के पूर्व सलामी बल्लेबाज दो बार शून्य पर आउट हो गए। इस सीजन में उनका स्ट्राइक रेट 100 से भी कम था, जो टीम प्रबंधन को उन्हें रिलीज करने के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर सकता है।

0/Post a Comment/Comments